लाइव टीवी

आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान की मुश्किलें बढ़ीं, कोर्ट ने 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

Updated Sep 17, 2022 | 18:49 IST

Amanatullah Khan: इससे पहले दिन में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने पार्टी विधायक अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सत्तारूढ़ बीजेपी पर परोक्ष रूप से चुटकी ली।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
कोर्ट ने अमानतुल्लाह खान को 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा। (File Photo)

Amanatullah Khan: दिल्ली वक्फ बोर्ड भर्ती में गड़बड़ी के मामले में कोर्ट ने आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान को शनिवार को चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। दिल्ली भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने शुक्रवार को अमानतुल्लाह खान के सहयोगियों के परिसरों के अलावा उनके घर पर दिनभर की छापेमारी के बाद उन्हें गिरफ्तार किया था।

कोर्ट ने अमानतुल्लाह खान को 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

ACB ने AAP विधायक अमानतुल्ला खान को किया गिरफ्तार, घर और 5 ठिकानों पर रेड के बाद हुई कार्रवाई

अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना

इससे पहले दिन में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने पार्टी विधायक अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सत्तारूढ़ बीजेपी पर परोक्ष रूप से चुटकी ली। अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि पहले इन्होंने सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया। कोर्ट के बार बार पूछने पर भी ये कोई सबूत पेश नहीं कर पा रहे। फिर मनीष के घर रेड की, कुछ नहीं मिला। अब अमानतुल्लाह को गिरफ्तार किया है, अभी और भी कई विधायकों को गिरफ्तार करेंगे। गुजरात में लगता है इन्हें तकलीफ बहुत ज्यादा हो रही है।

Amantullah Khan : अमानतुल्लाह खान के ठिकानों पर ACB के छापे, करीबी के पास से अवैध हथियार बरामद


इससे पहले दिल्ली की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान के घर और उनके अन्य ठिकानों पर छापेमारी की और 12 लाख रुपए और एक बिना लाइसेंस वाला हथियार बरामद किया था। एसीबी ने दो साल पुराने भ्रष्टाचार मामले में पूछताछ के लिए गुरुवार को अमानतुल्लाह खान को नोटिस जारी किया था।

ओखला क्षेत्र से विधायक अमानतुल्लाह खान को भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत 2020 में दर्ज एक मामले में शुक्रवार को दोपहर 12 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया था। दिल्ली वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष अमानतुल्लाह खान ने नोटिस के बारे में ट्वीट किया था और इसमें दावा किया था कि उन्हें तलब किया गया है, क्योंकि उन्होंने एक नया वक्फ बोर्ड कार्यालय बनाया है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।