लाइव टीवी

Delhi में आज AAP का शक्ति प्रदर्शन, पहले राष्ट्रीय सम्मेलन में शामिल होंगे 20 राज्यों के जनप्रतिनिधि

Updated Sep 18, 2022 | 07:10 IST

Rashtriya Janpratinidhi Sammelan: आम आदमी पार्टी (AAP) आज दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में अपना पहला राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन आयोजित कर रही है। जिसमें बड़ी संख्या में आप के जनप्रतिनिधि शामिल होंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
CM अरविंद केजरीवाल करेंगे सम्मेलन की अध्यक्षता
मुख्य बातें
  • दिल्ली में आज होगा आप का पहला राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन
  • CM अरविंद केजरीवाल करेंगे सम्मेलन की अध्यक्षता
  • देश भर से चुने गए पार्टी के प्रतिनिधि और कार्यकर्ता लेंगे सम्मेलन में हिस्सा

AAP, Rashtriya Janpratinidhi Sammelan: आम आदमी पार्टी आज दिल्ली में अपना शक्ति प्रदर्शन करने जा रही है। AAP के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अध्यक्षता में आयोजित होने वाला पहला राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन राजधानी के तालकटोरा स्टेडियम में हो रहा है।  इस सम्मेलन में आम आदमी पार्टी के देश भर में चुने गए सभी राज्यसभा सांसद, सभी विधायक, सभी पार्षद, जिला पंचायत सदस्य, चेयरमैन, मेयर, ब्लाक प्रमुख सहित सभी जन प्रतिनिधि शामिल होंगे। आम आदमी पार्टी संगठन की मजबूती और कथित ऑपरेशन लोटस के मुद्दे पर चर्चा करेगी।

शामिल होंगे 1500 से अधिक जनप्रतिनिधि

बीजेपी के कथित 'ऑपरेशन लोटस' के खिलाफ रणनीति बनाने के लिए 20 राज्यों के 1500 से ज्यादा जनप्रतिनिधि इस कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। सम्मेलन में देश भर से आप से चुने गए हर एक जन प्रतिनिधि शामिल होंगे। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान, दिल्ली के 62 विधायक, पंजाब के 92 विधायक और गोवा के दो विधायक शामिल होंगे। दिल्ली और पंजाब से आप के 10 राज्यसभा सांसद भी सम्मेलन में शामिल होंगे।

भगवंत मान सरकार ने पेश किया 6 महीने का रिपोर्ट कार्ड, कंग बोले- हमने जो किया वह पिछली सरकारें दशकों में नहीं कर पाई

सिसोदिया का सरकार पर हमला

इससे पहले आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि जांच एजेंसियों द्वारा उनके विधायकों को धमकाया गया था और यहां तक ​​​​कि सीएम की सीट की पेशकश का लालच भी दिया गया था। उन्होंने कहा, 'जब वे उन्हें तोड़ नहीं सके, तो आप के कई विधायकों को 20-20 करोड़ रुपये की पेशकश करके उन्हें खरीदने का प्रयास किया गया। ऑपरेशन लोटस के तहत दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिराने के लिए हर संभव कोशिश की गई।'

दिल्ली वक्फ बोर्ड भर्ती घोटाले क्या है? जिसमें आप विधायक अमानतुल्लाह खान को कोर्ट ने ACB कस्टडी में

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।