लाइव टीवी

Raghav Chadha Video: रैंप पर दिखा AAP नेता राघव चड्ढा का जलवा, लक्मे फैशन वीक का वीडियो वायरल

Updated Mar 28, 2022 | 09:04 IST

Raghav Chadha Ramp Walk: आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा लक्मे फैशन शो में डिजाइनर पवन सचदेवा के शो स्टॉपर थे। राघव चड्ढा का रैंप वॉक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Loading ...
रैंप पर दिखा AAP नेता राघव चड्ढा का जलवा, देखें वायरल वीडियो
मुख्य बातें
  • लक्मे फैशन शो में रैंप पर चलते नजर आए आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा
  • में डिजाइनर पवन सचदेवा के शो स्टॉपर थे राघव
  • राघव ने खुद शेयर किया रैंप वॉक का वीडियो

Raghav Chadha Viral Video: राज्यसभा सांसद और आम आदमी पार्टी (आप) के लोकप्रिय युवा चेहरा राघव चड्ढा ने रविवार को दिल्ली में जैसे ही लैक्मे फैशन वीक के दौरान रैंप वॉक किया तो उनका वीडियो वायरल हो गया। राघव अपने मामा और डिजाइनर पवन सचदेव के शो स्टॉपर थे और राघव चड्ढा ने अभिनेता अपारशक्ति खुराना के साथ रैंप वॉक किया। 33 वर्षीय राजनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो साझा किया। वीडियो दिख रहा है कि राघव ने ब्राउन बेल्ट के साथ ऑल-ब्लैक आउटफिट पहनी है। फैशन शो में हल्की स्माइल के साथ रैंप पर वॉक कर रहे थे। 

राघव ने शेयर किया वीडियो

इंस्टाग्राम यूजर्स ने राघव चड्ढा के रैंप वॉक की जमकर तारीफ की। एक यूजर ने लिखा, 'क्या बात है। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ''बहुमुखी आप।'' लैक्मे फैशन वीक की बात करें तो यहां पर मीरा राजपूत, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, सोहा आलिया खान सहित कई जानी-मानी हस्तियों ने रैंप वॉक किया। शनाया कपूर ने इस बार लैक्मे फैशन वीक में अपनी शुरुआत की और उन्होंने सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के लिए रैंप वॉक किया। इसके अलावा जाह्नवी कपूर ने मनीष मल्होत्रा ​​के फैशन शो में भी शिरकत की थी. वह अपनी बहन शनाया को चीयर करने आई थी।

Punjab Election Result 2022: पंजाब में मिल रही जीत पर राघव चड्ढा बोले, हम कांग्रेस का विकल्प बनेंगे

पंजाब के सर प्रभारी रहे थे राघव

 आपको बता दें कि राघव चड्ढा फरवरी 2022 में हुए पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान लिए आम आदमी पार्टी (AAP) की पंजाब इकाई के सह-प्रभारी थे। AAP ने पंजाब के चुनावों में शानदार बहुमत से जीत हासिल की। पंजाब इकलौता ऐसा राज्य है जहां दिल्ली के अलावा आप सत्ता में है। पार्टी के शानदार प्रदर्शन के बाद, राघव चड्ढा को पदोन्नत किया गया और राज्यसभा में बर्थ हासिल करने वाले सबसे कम उम्र के नेता बन गए। फिलहाल वह दिल्ली विधानसभा के सदस्य भी हैं।

पंजाब: संसद पहुंचे हरभजन सिंह और राघव चड्ढा, AAP के पांचों उम्मीदवार राज्यसभा के लिए निर्विरोध चुने गए

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।