लाइव टीवी

झारखंड के कोडरमा में नाव पलटी, 10 लोग डूबे, एक ही परिवार के 7 लोग लापता, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी-Video 

Updated Jul 17, 2022 | 15:29 IST

jharkhand boad accident video:झारखंड (Jharkhand) के  कोडरमा (Koderma) में दर्दनाक हादसा सामने आय़ा है, Panchkhero Dam में नौकाविहार करने गए 10 लोग पानी मे डूब गए है, लापता लोगों की तलाश जारी है। जानकारी के अनुसार 10 में से 7 लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं।

Loading ...

boat capsizing in Koderma: झारखंड के कोडरमा से बड़ी खबर सामने आई है, जहां Panchkhero Dam में नाव पलटने से 10 लोग डूब गए हैं डूबने वालों में पांच बच्चे, दो महिला और दो पुरुष शामिल बताए जा रहे हैं, ये सभी गिरिडीह जिले के खेतो गांव के बताए जा रहे हैं।

हादसा उस समय हुआ जब संडे को खेतो गांव से एक परिवार के लोग पचखेरो डैम घूमने आए थे और नौका विहार के दौरान नाव पलट गयी। नाव चालक तैरकर बाहर निकल आया और मौके से फरार हो गया इसके अलावा नाव में एक शख्स भी किसी तरह बाहर आ गया वहीं इस हादसे में अभी भी 8 लोग लापता बताए जा रहे हैं।

जिसमें से सात लोग एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं लापता लोगों की तलाश के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी है, पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर मौजूद है।गोताखोरों की मदद से लापता लोगों की तलाश की जा रही है, मौके पर काफी संख्या में स्थानीय लोग भी मौजूद हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।