लाइव टीवी

SSR Death: कांग्रेस नेता अधीर रंजन बोले-राजनीति ने 'सुशांत राजपूत' को मार डाला, बिहार चुनाव से जोड़ा कनेक्शन

Updated Sep 26, 2020 | 07:53 IST

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले को लेकर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए तीखा हमला बोला है और बिहार चुनाव को लेकर इसका लिंक जोड़ते हुए ट्वीट किया है।

Loading ...
अधीर रंजन चौधरी का ये बयान शिवसेना सांसद संजय राउत के बयान के बाद आया है
मुख्य बातें
  • अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि राजनीति ने सुशांत सिंह राजपूत को मार डाला
  • उन्होंने कहा-SSR मामला बिहार में बीजेपी के लिए वांछित रिजल्ट नहीं दे पाया
  • अधीर रंजन चौधरी का ये बयान शिवसेना सांसद संजय राउत के बयान के बाद आया है

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने बीजेपी (BJP) पर तीखा हमला करते हुए कहा कि राजनीति ने सुशांत सिंह राजपूत को मार डाला और बिहार चुनाव से पहले भगवा पार्टी के लिए NCB की बॉलीवुड ड्रग जांच को “बचाव दल” बताते हुए उन्होंने बीजेपी को आड़े हाथों लिया है। चौधरी ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत प्रकरण बिहार में बीजेपी के लिए वांछित परिणाम देने में विफल रहा है और अब ड्रग जांच उनको बचाने वाला हो सकता है।

उन्होंने आगे कहा कि बिहार चुनाव की घोषणा हो गई है और भगवा पार्टी को बहुत जरूरी और चुनावी सामग्री की जरूरत महसूस हो रही है।

अधीर ने ट्वीट कर पूछा-“सीबीआई और ईडी तस्वीर में नहीं हैं, अब एनसीबी ने सुर्खियों बटोर रखी हैं। NCB, आप क्या जाँच कर रहे हैं? नारकोटिक्स? अब तक कितनी मात्रा में कंट्राबेंड सामग्री का खुलासा हुआ है? क्या आपको कोई आतंकवादी लिंक नहीं मिला है? Fake! 


अधीर रंजन चौधरी का ये बयान शिवसेना सांसद संजय राउत के बयान के बाद आया है, संजय राउत ने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत और ड्रग मामलों की जांच के परिणाम के बाद उनका "बिहार चुनाव के दौरान राजनीतिकरण" होगा। राउत ने कहा-यह एक लंबे समय से नियोजित नाटक था ... बिहार सरकार के पास बोलने के लिए कोई विकासात्मक या शासन संबंधी मुद्दे नहीं हैं ... उन्होंने सुशांत के पोस्टर के साथ प्रचार करना शुरू कर दिया है। इसलिए, यह स्पष्ट है कि सुशांत का मामला और ड्रग्स मामले को क्यों इतनी तवज्जो दी जा रही है।

एनसीबी की दवा जांच पर सवाल उठाते हुए राउत ने एजेंसी को याद दिलाया कि 'इसकी भूमिका वायु,समुद्री या सतह मार्गों द्वारा विभिन्न देशों से भारत में मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने में है। लेकिन,यहां वे आ रहे हैं और व्यक्तियों से पूछताछ कर रहे हैं ... किसी को भी बुलाना उनका विशेषाधिकार है ... लेकिन नशीली दवाओं का खतरा सभी को लगता है।' राउत ने पूछा- किस क्षेत्र में, कोई लत नहीं है? कुछ को पैसे की लत है, कुछ को अन्य व्यसन हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।