लाइव टीवी

दीपिका और सारा से पूछताछ खत्म, घंटों तक एनसीबी के सवालों का करना पड़ा सामना

Updated Sep 26, 2020 | 17:55 IST

Bollywood Drug Case: बॉलीवुड ड्रग्स मामले में आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की गई।

Loading ...
बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला
मुख्य बातें
  • ड्रग्स मामले में आज दीपिका, सारा और श्रद्धा से पूछताछ
  • NCB ने तीनों को पूछताछ के लिए समन जारी किया था
  • दीपिका और श्रद्धा की ड्रग चैट सामने आई थीं

नई दिल्ली: बॉलीवुड में ड्रग्स मामले में आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) टॉप एक्ट्रेसेज से पूछताछ कर रही है। एनसीबी की टीम ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से पूछताछ कर रही है। तीनों अभिनेत्रियों से ड्रग्स को लेकर पूछताछ की जाएगी। आज सबसे पहले दीपिका सुबह पौने 10 बजे करीब एनसीबी ऑफिस पहुंचीं, उनके बाद श्रद्धा 12 बजे करीब पहुंचीं और अब 1 बजे सारा अली खान एनसीबी दफ्तर पहुंची हैं। शाम 4 बजे करीब दीपिका एनसीबी के दफ्तर से निकल गईं।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और उनकी पूर्व मैनेजर से पांच घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की। यह पूछताछ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से जुड़े ड्रग्स केस के सिलसिले में हुई। एनसीबी सूत्रों के मुताबिक दोनों सवालों का जवाब 'घुमा-फिराकर' दे रही थीं। एनसीबी सूत्रों के अनुसार, दोनों से कथित ड्रग्स की खरीद के बारे में पूछताछ की गई, जिसके बारे में अक्टूबर 2017 के कथित चैट से पता चला था। दीपिका सुबह 10 बजे कोलाबा क्षेत्र में एनसीबी के गेस्टहाउस पहुंची और अपराह्न करीब 3.30 बजे वहां से चली गईं।

इस बीच ताजा अपडेट ये है कि सारा अली खान से भी एनसीबी की पूछताछ खत्म हो गई है। उन्हें एनसीबी के ऑफिस से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया। 

दीपिका से एजेंसी के 5 सदस्यीय पैनल ने पूछताछ की। महिलाएं भी पूछताछ पैनल का भी हिस्सा हैं। पूछताछ से पहले दीपिका पादुकोण से फोन अलग रखने के लिए कहा गया। दीपिका की जो ड्रग चैट सामने आईं थीं उसे उन्होने स्वीकार कर लिया है। करिश्मा के साथ चैट करने की बात कबूल की है। एनसीबी ने दीपिका और करिश्मा दोनों का आमना-सामना कराया।

इन सवालों से होगा श्रद्धा का सामना

आपका मोबाइल नंबर क्या है और आप कितने फोन यूज करती हैं?

आप कब से ये नंबर यूज कर रही हैं?

'छिछोरे' की रिलीज के बाद सुशांत के फार्महाउस पर 29 मार्च को हुई पार्टी के बारे में आपका क्या कहना है?

सुशांत के फार्महाउस पर हुई पार्टी में क्या हुआ था?

जया साहा के साथ आपकी ड्रग चैट को लेकर आपका क्या कहना है? 

इससे पहले शुक्रवार को एजेंसी ने अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि से पूछताछ की। करिश्मा से आज भी पूछताछ की जाएगी। दीपिका की अक्टूबर 2017 में उनकी तत्कालीन प्रबंधक करिश्मा प्रकाश के साथ ड्रग्स को लेकर की गई कथित चैट के कारण ही एनसीबी ने उन्हें समन जारी किया। वहीं रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह का नाम लिया था। बाद में श्रद्धा कपूर और जया साहा की ड्रग चैट सामने आईं। एनसीबी ने दिवंगत सुशांत  सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से पूछताछ की है। 

दीपिका और करिश्मा के बीच हुई व्हाट्सऐप चैट इस प्रकार है:

दीपिका करिश्मा से पूछती है, 'ओके, क्या तुम्हारे पास माल है?' इस पर करिश्मा ने जवाब दिया, 'मेरे पास घर पर है। मैं बांद्रा में हूं।' करिश्मा यह कहते हुए एक अन्य मैसेज भी भेजती हैं, 'अगर तुम चाहती हो तो मैं अमित से पूछ सकती हूं।' इसके बाद दीपिका जवाब देती हैं, 'हां. प्लीज'। फिर करिश्मा ने दीपिका के संदेश का जवाब देते हुए कहा, 'अमित के पास है।' दीपिका ने फिर से करिश्मा से कहा, 'हैश है ना. वीड नहीं चाहिए।' करिश्मा ने दीपिका को कथित रूप से जवाब देते हुए कहा, 'हां हैश है।' करिश्मा ने कहा, 'तुम कोको किस समय आओगी?' इस पर दीपिका पादुकोण ने कहा, '11.30 से 12 बजे के बीच?'

एनसीबी पहले ही रिया चक्रवर्ती और 12 से अधिक लोगों को ड्रग मामले में गिरफ्तार कर चुका है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।