लाइव टीवी

AIADMK: वीके शशिकला ने निकाला मेगा रोड शो, कहा- लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी को एक नेतृत्व में लाऊंगी

Updated Jun 27, 2022 | 08:36 IST

AIADMK: वीके शशिकला ने कहा कि उनके प्रचार अभियान के दौरान उनके कार्यकर्ताओं ने उनसे पार्टी का नेतृत्व करने के लिए कहा था और अब उन्हें लगता है कि ये पार्टी के लिए भी अच्छा होगा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
AIADMK में सत्ता संघर्ष के बीच शशिकला ने निकाला मेगा रोड शो। (File Photo)
मुख्य बातें
  • वीके शशिकला ने निकाला मेगा रोड शो
  • AIADMK में जारी सत्ता संघर्ष के बीच निकाला मेगा रोड शो
  • लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी को एक नेतृत्व में लाऊंगी- वीके शशिकला

AIADMK: एआईएडीएमके में चल रहे आंतरिक कलह के बीच पार्टी से निष्कासित महासचिव वीके शशिकला ने रविवार को चेन्नई, तिरुवल्लूर और थिरुत्तानी में जनता का समर्थन हासिल करने के लिए एक मेगा रोड शो निकाला। शशिकला ने ये मेगा रोड शो तमिल मिट्टी के अधिकारों और महिलाओं की गरिमा की रक्षा के लिए निकाला।

AIADMK में जारी सत्ता संघर्ष के बीच वीके शशिकला ने निकाला मेगा रोड शो

शशिकला ने टी नगर स्थित अपने घर से इस मेगा रोड शो की शुरुआत की। रोड शो के दौरान उन्होंने विभिन्न बिंदुओं पर जनता और कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी की। थिरुत्तानी में शशिकला ने कहा कि जब एमजी रामचंद्रन ने पार्टी शुरू की तो उन्होंने कहा था कि वह इस पार्टी को गरीबों और आम आदमी के लिए बना रहे हैं। ये बिना किसी जाति, पंथ या धर्म की पार्टी है। इस पार्टी ने गरीबों के कल्याण के लिए काम किया और अम्मा ने भी।

एकल नेतृत्व की मांग से नाराज पनीरसेल्वम ने बैठक छोड़ी, एआईएडीएमके में सब ठीक नहीं

उन्होंने कहा कि अम्मा की मृत्यु के बाद पार्टी की सुरक्षा की जिम्मेदारी शशिकला की थी और इसलिए उन्होंने ये यात्रा शुरू की है। पार्टी में अंदरूनी कलह के बारे में बात करते हुए शशिकला ने कहा कि जहां तक ​​मेरा सवाल है, पार्टी के कार्यकर्ता और आम जनता मेरे साथ है और इसलिए मैं जल्द ही एआईएडीएमके शासन लाऊंगी, जो गरीबों और आम आदमी के लिए है।

पार्टी के आंतरिक कलह और भविष्य के बारे में बात करते हुए शशिकला ने कहा कि सिर्फ दो लोगों के पार्टी में लड़ने के कारण आप ये नहीं सोच सकते कि पूरी पार्टी संकट में है। वहीं ये पूछे जाने पर कि क्या वह उन लोगों के साथ मतभेदों को दूर करने के लिए तैयार हैं, जिन्होंने कभी उनका बहिष्कार किया था। इस पर शशिकला ने कहा कि ये मुद्दा हमारे बीच है और इसे सुधारना भी हमारा काम होगा।

Tamil Nadu: तमिलनाडु निकाय चुनाव में DMK को मिली बड़ी जीत, ऐसा रहे नतीजे

'लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी को एक नेतृत्व में लाऊंगी'

शशिकला ने कहा कि उनके प्रचार अभियान के दौरान उनके कार्यकर्ताओं ने उनसे पार्टी का नेतृत्व करने के लिए कहा था और अब उन्हें लगता है कि ये पार्टी के लिए भी अच्छा होगा। शशिकला ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले आप एआईएडीएमके को एक नेतृत्व में देखेंगे और मैं इसे पूरा करूंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।