लाइव टीवी

अमरिंदर सिंह ने हरीश रावत पर निशाना साधते हुए कहा- आप जो बोते हैं, वही काटते हैं

Updated Dec 22, 2021 | 23:52 IST

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस नेता हरीश रावत पर निशाना साधा है। दरअसल, रावत ने ट्वीट कर ये संकेत दिए कि उत्तराखंड में संगठन में सबकुछ ठीक नहीं है।

Loading ...
अमरिंदर सिंह और हरीश रावत

नई दिल्ली: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने बुधवार को उत्तराखंड में कांग्रेस के प्रचार प्रमुख हरीश रावत पर निशाना साधा। दरअसल, रावत ने पार्टी संगठन पर सहयोग नहीं करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्हें लगता है कि अब उनके लिये आराम करने का समय आ गया है। रावत ने पंजाब के मुख्यमंत्री पद से अमरिंदर सिंह को हटाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। सिंह की जगह चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री बनाया गया था।

रावत उस समय अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के पंजाब प्रभारी महासचिव थे। उन्होंने उत्तराखंड विधानसभा चुनाव पर ध्यान देने का हवाला देकर इस पद को छोड़ दिया था। सिंह खुद को मुख्यमंत्री पद से हटाने में रावत की भूमिका को लेकर मुखर रहे हैं। उन्होंने रावत को टैग करते हुए ट्वीट किया कि आप जो बोते हैं, वही काटते हैं। भविष्य की योजनाओं (यदि कोई हो तो) के लिये शुभकामनाएं हरीश रावत जी। 

रावत ने अगले साल की शुरूआत में प्रस्तावित उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले बुधवार को यह कहते हुए सियासी हलकों में हडकंप मचा दिया कि पार्टी संगठन उनके साथ कथित तौर पर असहयोग कर रहा है और उनका मन सब कुछ छोड़ने को कर रहा है। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रावत ने ट्वीट किया कि है न अजीब सी बात, चुनाव रूपी समुद्र को तैरना है, संगठन का ढांचा अधिकांश स्थानों पर सहयोग का हाथ आगे बढ़ाने के बजाय या तो मुंह फेर करके खड़ा हो जा रहा है या नकारात्मक भूमिका निभा रहा है।

'बहुत हो गया, बहुत तैर लिए'; उत्तराखंड कांग्रेस में भी घमासान? हरीश रावत के 3 ट्वीट्स ने उठाए कई सवाल, दिए कई बड़े संकेत

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।