लाइव टीवी

Karnataka: लीक ऑडियो पर विवाद के बीच कर्नाटक के मंत्री मधुस्वामी बोले- 'अगर बीजेपी, सीएम की मदद होगी तो इस्तीफा भी दे दूंगा'

Updated Aug 16, 2022 | 20:41 IST

Karnataka: इससे पहले मंगलवार सुबह कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने मंत्री के बयान से उपजे विवाद को शांत करने का प्रयास करते हुए कहा कि मंत्री ने ये बयान “दूसरे संदर्भ” में दिया था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
कर्नाटक के कानून मंत्री जेसी मधुस्वामी। (File Photo)
मुख्य बातें
  • इस्तीफा देने को तैयार हुए कर्नाटक के कानून मंत्री जेसी मधुस्वामी
  • ऑडियो लीक होने के बाद कानून मंत्री जेसी मधुस्वामी ने लिया फैसला
  • मधुस्वामी से नाराज मंत्रियों से करूंगा बात- बसवराज बोम्मई

Karnataka: कर्नाटक के कानून मंत्री जेसी मधुस्वामी ने ''सरकार काम नहीं कर रही, हम किसी तरह संभाल रहे हैं" वाले बयान से उपजे विवाद को शांत करने का प्रयास करते हुए कहा कि वह इस्तीफा देने के लिए तैयार हैं। साथ ही कहा कि उनके बयान से राज्य की बीजेपी सरकार को शर्मिंदगी उठानी पड़ी। मंत्री ने कहा कि अगर ये सीएम और पार्टी के लिए अच्छा है तो मैं खुशी-खुशी ऐसा करूंगा। 

इस्तीफा देने को तैयार हुए कर्नाटक के कानून मंत्री जेसी मधुस्वामी

इससे पहले मंगलवार सुबह कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने मंत्री के बयान से उपजे विवाद को शांत करने का प्रयास करते हुए कहा कि मंत्री ने ये बयान “दूसरे संदर्भ” में दिया था। मधुस्वामी और चन्नापटना के सामाजिक कार्यकर्ता भास्कर के बीच फोन पर हुई एक बातचीत का ऑडियो शनिवार को सामने आया था।

Karnataka: कर्नाटक में 1000 मोदी आएं भी तो नहीं चलेगा मॉडल, एचडी कुमारस्वामी ने भाजपा पर ऐसे कसा तंज

मधुस्वामी से नाराज मंत्रियों से करूंगा बात- बसवराज बोम्मई

मधुस्वामी को किसानों के संबंध में वीएसएसएन बैंक के खिलाफ भास्कर की शिकायतों के जवाब में फोन पर उनसे कहते सुना जा सकता है कि हम यहां सरकार नहीं चला रहे, हम बस किसी तरह संभाल रहे हैं और अगले 7-8 महीने तक किसी तरह खींचना है। इस बयान पर कुछ मंत्रियों ने आपत्ति दर्ज कराई है और बागवानी मंत्री मुनीरत्ना ने यहां तक कह दिया कि मधुस्वामी को मंत्रिमंडल छोड़ देना चाहिए। बोम्मई ने स्थिति सुधारने का प्रयास करते हुए कहा कि वह मधुस्वामी से नाराज मंत्रियों से बात करेंगे।

'कर्नाटक में चलाएंगे बुलडोजर, UP मॉडल लागू करने में हिचकिचाएंगे नहीं' नेट्टारू के परिजनों से मिलने के बाद बोले CM बोम्मई

सीएम बोम्मई ने संवाददाताओं से कहा कि मधुस्वामी से दूसरे संदर्भ में बयान दिया था। मैं उनसे बात करूंगा। बयान का परिप्रेक्ष्य दूसरा था इसलिए उसे गलत अर्थ में लेने की जरूरत नहीं है। उन्होंने सहकारी बैंक से संबंधित किसी मुद्दे पर विशेष रूप से बात की थी। चीजें अब दुरुस्त हैं, कोई समस्या नहीं है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।