लाइव टीवी

Andhra Pradesh: पुदीमदका बीच पर इंजीनियरिंग के 3 छात्र समुद्र में डूबे, 3 और की तलाश जारी

Updated Jul 30, 2022 | 14:28 IST

Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने मृतक छात्रों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की और अधिकारियों को शोक संतप्त परिवारों को हर संभव मदद देने का निर्देश दिया।

Loading ...
पुदीमदका बीच पर इंजीनियरिंग के 3 छात्र समुद्र में डूबे। (सांकेतिक फोटो)

Andhra Pradesh: अनकापल्ली में डीआईईटी इंजीनियरिंग कॉलेज के सात इंजीनियरिंग छात्र शुक्रवार को आंध्र प्रदेश के पुदीमदका समुद्र तट पर समुद्र में डुबकी लगाने के बाद लापता हो गए। अधिकारियों ने शुक्रवार को दो छात्रों को ढूंढ निकाला। छात्रों में से एक पवन कुमार जहां मृत पाया गया, जबकि एक अन्य तेजा को गंभीर हालत में पाए जाने के बाद अस्पताल ले जाया गया।

पुदीमदका बीच पर इंजीनियरिंग के 3 छात्र समुद्र में डूबे

Jodhpur News:जोधपुर में बारिश का कहर, 'अवैध खनन' के चलते 'बारिश के पानी' में डूबने से 4 बच्चों की मौत 

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक बचाव अधिकारियों ने शनिवार को दो अन्य छात्रों के शव बरामद किए। दोनों की पहचान जसवंत कुमार और पेंटाकोटा गणेश के रूप में हुई है। घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि सात छात्र नहाने के लिए समुद्र में गए थे, लेकिन एक बड़ी लहर ने उन्हें समुद्र में खींच लिया।

Jaipur Accident: मस्ती बनी मौत का कारण, जयपुर में तालाब में डूबे 5 दोस्त, 2 की मौत, ऐसे हुआ हादसा

बाकी 3 छात्रों की तलाश जारी

बाकी तीन छात्रों - कंपारा जगदीश, बयापुनेनी सतीश कुमार और पुडी रामचंदु की तलाश के लिए हेलीकॉप्टर और तटरक्षक नौकाओं को तैनात किया गया है। वहीं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने मृतक छात्रों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की और अधिकारियों को शोक संतप्त परिवारों को हर संभव मदद देने का निर्देश दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।