लाइव टीवी

UP: हाथरस में सोता बच्चा क्लास में हो गया बंद, लापरवाही बरतने के आरोप में प्रिंसिपल समेत 10 टीचर्स संस्पेंड

Updated Jul 30, 2022 | 13:54 IST

UP: घटना का वीडियो गुरुवार को इंटरनेट पर वायरल हो गया था। इसके बाद परिवार ने स्कूल के एक टीचर को बुलाया और स्कूल की तलाशी लेने के बाद लड़के को बचा लिया गया।

Loading ...
लापरवाही बरतने के आरोप में प्रिंसिपल समेत 10 टीचर्स संस्पेंड। (सांकेतिक फोटो)

UP: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल समेत दस टीचरों को कथित लापरवाही के कारण निलंबित कर दिया गया है। दरअसल इनकी लापरवाही के चलते ही कक्षा 2 का एक लड़का स्कूल खत्म होने के बाद क्लास में ही बंद रह गया था। घटना जिले के सासनी क्षेत्र के नगला सिंह गांव की है। बेसिक शिक्षा अधिकारी की ओर से शुक्रवार को मामले में दंडात्मक कार्रवाई की गई है। प्रेम प्रकाश के रूप में पहचाने जाने वाले 6 साल के छात्र को सोने के बाद क्लास में बंद कर दिया गया और ताला लगा दिया गया।

हाथरस में प्रिंसिपल समेत 10 टीचर्स संस्पेंड

Rajasthan: कोटा में टीचर की हत्या, बेटी और ब्वॉयफ्रेंड ने रची थी साजिश; 5 गिरफ्तार

गुरुवार को वायरल हो गया था घटना का वीडियो

घटना का वीडियो गुरुवार को इंटरनेट पर वायरल हो गया था। इसके बाद परिवार ने स्कूल के एक टीचर को बुलाया और स्कूल की तलाशी लेने के बाद लड़के को बचा लिया गया। बीएसए संदीप कुमार के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि शुरुआती जांच के बाद प्रिसिंपल और 9 असिस्टेंट टीचरों को निलंबित कर दिया गया है। 

Hyderabad: प्रिंसिपल के बेटे ने स्कूल में 9 साल की बच्ची का किया यौन उत्पीड़न, पुलिस ने किया गिरफ्तार

इससे पहले बुधवार को स्कूल के प्रिंसिपल भंवर सिंह समेत 10 टीचरों ने दोपहर करीब दो बजे क्लास खत्म होने के बाद स्कूल में ताला लगा दिया था। प्रेम प्रकाश के घर नहीं पहुंचने पर छात्र के स्कूल में बंद होने का मामला सामने आया। इसके बाद परिजन तलाशी अभियान पर निकले और स्कूल पहुंचे। बच्चा क्लास में रोता हुआ मिला। शाम करीब पांच बजे जब बच्चे के माता-पिता ने एक टीचर से संपर्क किया तो बच्चे को क्लास से बचाया गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।