लाइव टीवी

हनुमान, शकुनि, रामायण और महाभारत का जिक्र कर नाराज शिवपाल ने अखिलेश पर निकाली भड़ास

Updated Mar 27, 2022 | 19:01 IST

Shivpal Yadav Angry with Akhilesh: अपने अगले कदम के बारे में पूछे जाने पर शिवपाल ने कहा कि वह इस मामले पर अपने समर्थकों से चर्चा करेंगे और फिर कोई फैसला लेंगे।

Loading ...
नाराज शिवपाल यादव का छलका दर्द कहा- यह शकुनि ही था..

Shivpal Yadav on Akhilesh Yadav: समाजवादी पार्टी विधायक दल की बैठक में शनिवार को न्योता न मिलने से खफा सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव ने रविवार को रामायण और महाभारत के पात्रों का जिक्र कर अपनी भावनाएं व्यक्त कीं। इटावा में रविवार को हुए एक समारोह में उन्होंने कहा, "हमें हनुमान की भूमिका को याद रखना चाहिए, क्योंकि उनकी वजह से ही भगवान राम ने लंका में युद्ध जीता था।"

उन्होंने आगे कहा कि यह हनुमान थे, जिन्होंने लक्ष्मण की जान बचाई थी। भगवान ने भी कठिन परिस्थितियों का सामना किया है, लेकिन अंत में सत्य की जीत होती है।

"यह शकुनि था, जिसने महाभारत के लिए एक स्थिति बनाई थी"

उन्होंने महाभारत का जिक्र करते हुए कहा कि युधिष्ठिर को शकुनि के साथ जुआ नहीं खेलना चाहिए था। अगर उसे खेलना था, तो उसे दुर्योधन के साथ खेलना चाहिए था। यह शकुनि था, जिसने महाभारत के लिए एक स्थिति बनाई थी।उन्होंने कहा कि उन्हें विधायक दल की बैठक में आमंत्रित नहीं किया गया और उन्होंने इटावा जाने से पहले निमंत्रण के लिए दो दिन इंतजार किया था।उन्होंने कहा, "मैं समाजवादी पार्टी के चुनाव चिह्न् पर विधायक हूं, लेकिन मुझे बैठक में आमंत्रित नहीं किया गया।"

सपा के सहयोगियों को 28 मार्च को बैठक के लिए आमंत्रित किया जाएगा

इस बीच, प्रदेश सपा अध्यक्ष नरेश उत्तम ने स्पष्ट किया कि सपा के सहयोगियों को 28 मार्च को बैठक के लिए आमंत्रित किया जाएगा। जिन लोगों की शिवपाल सिंह यादव, पल्लवी पटेल, ओम प्रकाश राजभर और महान दल जैसी अपनी-अपनी पार्टियां हैं, उन्हें चुनाव के बाद की स्थिति पर चर्चा के लिए सोमवार को एक बैठक के लिए आमंत्रित किया जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।