लाइव टीवी

Owaisi on Gyanvapi Survey:ज्ञानवापी सर्वे पर असदुद्दीन ओवैसी का ट्वीट, कहा कयामत तक रहेगी ज्ञानवापी मस्जिद-VIDEO

Updated May 16, 2022 | 16:57 IST

Asaduddin Owaisi's tweet on Gyanvapi Survey: ज्ञानवापी मस्जिद के सर्वे के बाद एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने प्रतिक्रिया दी है।

Loading ...

नई दिल्ली: वाराणसी में  ज्ञानवापी मस्जिद के (Gyanvapi Masjid Survey) सर्वे का काम पूरा हो गया है, सर्वे खत्म होने के बाद वाराणसी के डीएम कौशल राज शर्मा ने कहा कि आज सर्वे का काम दो घंटे तक चला। सर्वे के दौरान दोनों पक्षों ने कोर्ट के आदेश का पालन किया। जिलाधिकारी ने बताया कि सर्वे की रिपोर्ट 17 मई को कोर्ट में जमा की जाएगी, वहीं इसके बाद सर्वे पर असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने ट्वीट कर अपनी बात कही है।

आज सुबह आठ बजे सर्वे की कार्रवाई फिर से शुरू हुई। करीब दो घंटे के बाद जब सर्वे टीम गेट से बाहर निकली तो वहां 'हर हर महादेव' के नारे लगने शुरू हुए।

TIMES NOW नवभारत पर वजूखाने की पहली तस्वीर, ज्ञानवापी मस्जिद में मिला है शिवलिंग

वहीं ज्ञानवापी मस्जिद के सर्वे पर  असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट किया है, ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि ज्ञानवापी मस्जिद थी, कयामत तक मस्जिद रहेगी। उन्होंने यह भी कहा की ज्ञानवापी को कोई झुठला नहीं सकते है। 

'ज्ञानवापी मस्जिद थी और इंशाअल्लाह कयामत तक ज्ञानवापी मस्जिद ही रहेगी'

ज्ञानवापी मस्जिद में शिवलिंग मिलने के दावे के बाद एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि ज्ञानवापी मस्जिद थी और इंशाअल्लाह कयामत तक ज्ञानवापी मस्जिद ही रहेगी। उन्होंने कहा कि जब 20-21 साल का था तो बाबरी मस्जिद को हमसे छीन लिया गया, लेकिन अब फिर से 20-21 साल की उम्र के बच्चों के सामने ज्ञानवापी मस्जिद को नहीं खोएंगे।

Gyanvapi Survey : ज्ञानवापी सर्वे पर बड़ी खबर, कोर्ट ने आदेश में शिवलिंग मिलने का जिक्र किया, CRPF करेगी सुरक्षा

'लेकिन अब ज्ञानवापी को नहीं छीन पाओगे'

इससे पहले उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था गुजरात के अहमदाबाद में लोगों को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि 'आप हुकूमत को नहीं बदल सकते क्योंकि आपका वोट बैंक कभी नहीं रहा, पहले बाबरी हुआ, अब ज्ञानवापी का हो रहा है, तुमने मक्कारी से बाबरी मस्जिद को छिना, लेकिन अब ज्ञानवापी को नहीं छीन पाओगे, ज्ञानवापी मस्जिद थी है और रहेगी।'

'आप मुसलमान हो तो सिर्फ अपने घर में रहो'

ओवैसी ने कहा था कि बीजेपी, आप, कांग्रेस और सपा चाहती हैं कि आप मुसलमान हो तो सिर्फ अपने घर में रहो, ज्ञानवापी का मसला चल रहा है, क्या कांग्रेस, बसपा, आप और सपा इस मसले पर बोलीं ? सब खामोश हैं क्योंकि आपका वोट बैंक नहीं रहा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।