लाइव टीवी

राजस्थान में गहलोत सरकार का आदेश, रमजान में बिजली कटौती न करने का आदेश

Updated Apr 05, 2022 | 13:29 IST

राजस्थान में रमजान के दौरान खासतौर से मुस्लिम बाहुल्य इलाको में बिजली कटौती ना करने के आदेश पर सियासत गरमा गई है। बीजेपी ने अशोक गहलोत सरकार के फैसले को तुष्टीकरण करार दिया।

Loading ...
राजस्थान में गहलोत सरकार का आदेश, रमजान में बिजली कटौती न करने का आदेश
मुख्य बातें
  • राजस्थान में रमजान में बिजली कटौती ना करने के आदेश
  • दिल्ली में मुस्लिम कर्मचारियों को रोजे के लिए 2 घंटे की छुट्टी
  • बीजेपी ने बताया तुष्टीकरण की राजनीति

राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार ने रमजान के दौरान  खास तौर से मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में बिजली कटौती न करने का आदेश दिया है। लेकिन बीजेपी इसे तुष्टीकरण की राजनीति बता रही है। बीदेपी शहजाद पूनावाला ने इसे लेकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकारों का यही चरित्र रहा है। इसके साथ ही दिल्ली सरकार ने भी रोजा रखने के लिए हर दिन दो घंटे की छुट्टी दी है। 

राजस्थान में रमजान में बिजली कटौती ना करने के आदेश

राजस्थान सरकार के आदेश के बारे में बीजेपी नेता वासुदेव देवनानी ने कहा कि यह हैरत की बात है कि अशोक गहलोत सरकार ने यह आदेश दिया है कि मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में बिजली कटौती ना की जाए। उन्होंने पूछा कि क्या सिर्फ मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में ही बिजली की जरूरत है। क्या दूसरे इलाकों में मुसलमान समाज के लोग नहीं रहते हैं। उन्होंने कहा कि यही तो कांग्रेस का दोहरा चरित्र है। एक तरफ वो खुद को धर्मनिरपेक्ष होने का प्रमाण पत्र पेश करते हैं तो दूसरी तरफ एक खास वर्ग को खुश करने की राजनीति करते हैं।

दिल्ली में मुस्लिम कर्मचारियों को रोजे के लिए 2 घंटे की छुट्टी

बीजेपी का क्या कहना है
बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि आप कांग्रेस से इससे अधिक उम्मीद कर सकते हैं। कांग्रेस का जो हाल है उसके लिए इनकी नीतियां जिम्मेदार हैं। करौली में हिंसा होने पर उनका बयान कुछ और होता है। कांग्रेस की सरकारों ने शुरू से ही खास वर्ग के नाम पर राजनीति की है और वो सिलसिला आज भी जारी है। कांग्रेस एक तरफ अपनी बर्बादी के लिए दूसरों पर आरोप लगाती है तो दूसरी तरफ उसकी करनी उसके पतन के लिए जिम्मेदार है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।