लाइव टीवी

BJP पर बरसे अशोक गहलोत, बोले- मुस्लिमों को टिकट देती नहीं, सरकार गिराने में करती है उनका इस्तेमाल

Updated Dec 26, 2020 | 10:08 IST

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी मुस्लिमों का इस्तेमाल सरकार गिराने में करती है।

Loading ...
सरकार गिराने में मुस्लिम का इस्तेमाल करती है बीजेपी- गहलोत
मुख्य बातें
  • बीजेपी और पीएम मोदी पर बरसे राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत
  • अशोक गहलोत बोले- पीएम मोदी की कथनी और करनी में है बहुत अंतर
  • सरकारों को गिराने के लिए मुस्लिमों का इस्तेमाल कर रही है बीजेपी- गहलोत

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को केंद्र सरकार पर जबरदस्त हमला करते हुए कहा कि बीजेपी मुस्लिमों का इस्तेमाल केवल सरकार गिराने में करती है। उन्होंने कहा कि बीजेपी मुस्लिमों को टिकट नहीं देती है। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि बीजेपी उनकी कथनी और करनी में बहुत बड़ा अंतर है। किसान आंदोलन को लेकर उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि किसी को इतना संवेदहीन नहीं होना चाहिए।

बीजेपी सांसद जफर इस्लाम का नाम लेकर निशाना

अशोक गहलोत ने कहा, 'आप बताइए सरकार गिराने के लिए इन लोगों ने कितनी बड़ी प्लानिंग की। एक नक्शा बनाया होगा, रेकी की होगी, प्रबंधन किया होगा, अधिकारियों को बताया होगा, बुकिंग की होगी.. आप कल्पना कर सकते हो। कोई कमी नहीं रखी और इन लोगों ने सारे हथियार अपना लिए। धर्मेंद्र प्रधान हो या फिर जफर इस्लाम हो। देश के अंदर एक नया पैदा हुआ है जफर इस्लाम.. जो मध्य प्रदेश में जाकर सरकार गिराते हैं.. अरे एक मुसलमान को टिकट नहीं देती बीजेपी। 400 टिकट यूपी के अंदर मिलते हैं और बिहार के अंदर ढ़ाई सौ के करीब टिकट मिलते हैं, लेकिन बीजेपी ने एक भी मुस्लिम को टिकट नहीं दिया। लेकिन सरकारें गिराने के लिए मुसलमानों का यूज कर रही है।'

पीएम मोदी की कथनी और करनी में अंतर

पीएम मोदी पर हमला करते हुए गहलोत ने कहा, ' अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में प्रधानमंत्री ने कितना प्यार लेक्चर दिया था। ऐसा लग रहा था कि बहुत बड़े उदार दिल वाले धनी व्यक्ति हैं। सभी धर्म, सभी जाति, सभी वर्ग.. क्या इतिहास बताया अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी का, बताइए आप.. इतना बड़ा अंतर है कथनी और करनी में। एक टिकट दिखावे के लिए दे दो.. वो भी नहीं देते।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।