लाइव टीवी

दिल्ली को लंदन बनाने का वादा कर सत्ता में आए थे, याद है केजरीवाल जी- हिमंत बिस्वा सरमा का AAP पर पलटवार

Updated Aug 28, 2022 | 20:58 IST

पिछले कुछ दिनों से दिल्ली और असम के सीएम स्कूलों के मुद्दों पर एक दूसरे को घेरने में जुटे हैं। ट्विटर पर दोनों के बीच वार-पलटवार चल रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा
मुख्य बातें
  • स्कूल के मुद्दे पर दोनों मुख्यमंत्रियों के बीच चल रहा है वार-पलटवार
  • हिमंत बिस्वा सरमा ने दिलाई मनीष सिसोदिया के खिलाफ मानहानि मुकदमे की याद
  • केजरीवाल असम में स्कूलों की हालत को लेकर बीजेपी सरकार पर साध चुके हैं निशाना

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने एक बार फिर से दिल्ली के मुख्यमंत्रा और आप के मुखिया अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। इस दौरान उन्होंने मनीष सिसोदिया के खिलाफ जारी मानहानि के मुकदमे की याद भी दिला दी है। 

केरीवाल पर पलटवार करते रविवार को असम के सीएम ने कहा कि केजरीवाल दिल्ली को लंदन या पेरिस बनाने का अपना वादा पूरा नहीं कर पाए है। जिसके बाद वह दिल्ली की तुलना छोटे नगरों से कर रहे हैं। 

हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर कहा- आप दिल्ली को लंदन और पेरिस जैसा बनाने के वादे के साथ सत्ता में आए थे, याद है न केजरीवाल जी? कुछ नहीं कर पाए तो दिल्ली की तुलना असम व नॉर्थईस्ट के छोटे शहरों से करने लगे! यकीन मानिए, दिल्ली जैसा शहर व संसाधन BJP को मिले, तो पार्टी उसे विश्व का सबसे समृद्ध शहर बनाएगी।"

असम सीएम यहीं नहीं रूके एक और ट्वीट में उन्होंने मनीष सिसोदिया को भी लपेट लिया। उन्होंने कहा- आज आप असम आने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं केजरीवाल जी, मुझे दुख और अफसोस है कि आपकी ऐसी इच्छा तब नहीं जागती है, जब हमारे असम के लोग बाढ़ जैसी भीषण प्राकृतिक आपदा से जूझ रहे होते हैं! और हां, आपके उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया  जी को तो असम से आमंत्रण भेजा ही जा चुका है।

सरमा इशारों ही इशारो में असम की एक अदालत द्वारा सिसोदिया को भेजे गए एक समन का हवाला दे रहे थे। असम के मुख्यमंत्री ने सिसोदिया के खिलाफ मानहानि का दावा किया था, जिस पर अदालत ने सिसोदिया को 28 सितंबर को पेश होने के लिये समन जारी किया है।

बता दें कि दोनों मुख्यमंत्रियों के बीच जुबानी जंग का सिलसिला तब शुरू हुआ जब केजरीवाल ने ट्विटर पर एक खबर शेयर की थी। जिसमें कहा गया था कि खराब नतीजे आने की वजह से असम सरकार ने 34 स्कूल बंद कर दिए हैं। इसी पर केजरीवाल ने कहा था कि स्कूल बंद करना कोई समाधान नहीं है।

ये भी पढ़ें- Noida Twin Towers: इधर ब्लास्ट होने में चंद मिनट थे बाकी, उधर बगल वाले घर से भागने के बजाय आराम से सो रहा था शख्स

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।