लाइव टीवी

Atul Chourasia: पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सुसाइड का जिक्र, बीजेपी बोली- परिवार को ममता सरकार पर भरोसा नहीं

Updated May 10, 2022 | 13:00 IST

कोलकाता में बीजेपी कार्यकर्ता अतुल चौरसिया की मौत मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुसाइड का जिक्र है। लेकिन बीजेपी का कहना है कि उनके परिवार को अब भी बंगाल पुलिस और सरकार पर भरोसा नहीं है।

Loading ...
अतुल चौरसिया केस की पोस्टमार्टम में सुसाइड का जिक्र

गृहमंत्री अमित शाह हाल ही में दो दिन के बंगाल दौरे पर थे। उस दौरान कोलकाता में बीजेपी युवा मंडल के उपाध्यक्ष अतुल चौरसिया की मौत की खबर आई। बीजेपी ने टीएमसी के गुंडों पर हत्या का आरोप लगाया। गृहमंत्री शाह ने भी कहा कि किस तरह से टीएमसी राज में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या हो रही है। मामले की निष्पक्ष जांच के लिए शव को पोस्ट मार्टम आर्मी अस्पताल में कराया गया जिसकी रिपोर्ट सामने आ चुकी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में एंटीमॉर्टम का जिक्र है। .यानी कि सुसाइड है। रिपोर्ट आने के बाद टीएमसी ने कहा कि यही बीजेपी की सच्चाई है कि बिना जांच के ही ये लोग सरकार को बदनाम करने लगते हैं। 

अतुल चौरसिया की केस लड़ रहीं प्रियंका टिबरेवाल ने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में एंटीमार्टम का जिक्र है। लेकिन अभी भी हत्या की संभावना ने इनकार नहीं किया जा सकता है। जिस कमरे में अतुल चौरसिया का शव बरामद हुआ उसकी उंचाई 10 फीट है और मृतक की ऊंचाई 6 फीट है ऐसे में बिनी किसी टेबल या कुर्सी की मदद से सुसाइड करना संभव नहीं है। इस तरह की जो परिस्थतियां बनी है उसमें हत्या की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।