लाइव टीवी

Chhattisgarh accident: कोंडागांव में ऑटो-कार की टक्कर, एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत

Updated Sep 19, 2021 | 20:33 IST

Chhattisgarh accident: कार जगदलपुर की ओर जा रही थी। अधिकारी ने बताया कि हादसे में ऑटोरिक्शा के चालक समेत उसमें सवार सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

Loading ...
प्रतीकात्मक तस्वीर

रायपुर: छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में रविवार को एक ऑटोरिक्शा की एक कार से भिड़ंत हो गई जिससे ऑटोरिक्शा में सवार एक ही परिवार के नौ सदस्यों की मौत हो गई। मृतकों में चार महिलाएं और एक साल की बच्ची शामिल है, जबकि सात अन्य जख्मी हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हादसा रायपुर से 200 किमी दूर फरासगांव थाना क्षेत्र के बोड़गांव मोड़ के पास हुआ है। उन्होंने बताया कि ऑटो में सवार परिवार गोड्मा गांव में एक अंतिम संस्कार में शिरकत करने के बाद अपने गांव लौट रहा था।

कार जगदलपुर की ओर जा रही थी। अधिकारी ने बताया कि हादसे में ऑटोरिक्शा के चालक समेत उसमें सवार सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति की मौत फरासगांव अस्पताल में हुई और एक अन्य ने रायपुर ले जाते समय दम तोड़ दिया।

अधिकारी ने बताया कि हादसे के बाद कार सवार मौके से भाग गए। उन्होंने बताया कि सात घायलों में से तीन गंभीर रूप से जख्मी हैं और उन्हें रायपुर रेफर किया गया है जबकि चार अन्य को कोंडागांव अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

उन्होंने बताया कि सभी पीड़ित एक ही परिवार के हैं और मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजे जा रहे हैं। अधिकारी ने बताया कि कार सवारों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।