लाइव टीवी

बल्लभगढ़ निकिता मर्डर केस : गुस्साये परिजनों ने दिल्ली-मथुरा हाईवे किया जाम, हरियाणा पुलिस मुर्दाबाद के नारे

Updated Oct 27, 2020 | 16:15 IST

हरियाणा के बल्लभगढ़ में निकिता हत्याकांड का मामला तूल पकड़ता जा रहा है उनके परिजनों और प्रदर्शनकारियों ने मंगलवार दोपहर बल्लभगढ़ में दिल्ली-मथुरा नैशनल हाइवे को जाम कर दिया।

Loading ...
बल्लभगढ़ की घटना में दोषियों को गिरफ्तार कर लिया गया है

हरियाणा के फरीदाबाद जिले में एक 21 साल की लड़की को उसके स्कूल के बाहर कथित रूप से गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस का कहना है कि यह घटना सोमवार को बल्लभगढ़ के पास हुई। लड़की परीक्षा में सम्मिलित होने के बाद स्कूल से बाहर निकली थी तभी उसे गोली मारी गई।

आरोपी एक वाहन में सवार होकर स्कूल के पास आया था। इस युवक ने लड़की को अगवा करने की कोशिश की लेकिन विरोध करने पर युवक ने उसे गोली मार दी, गुस्साए लोगों ने बल्लभगढ़ में दिल्ली-मथुरा नैशनल हाइवे को जाम कर दिया और हरियाणा पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाए गए।

परिजनों का आरोप है कि आरोपी जबरन लड़की का धर्म परिवर्तन कराना चाहता था और नाकाम रहने पर उसने हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने दोनों  आरोपी तौसीफ और रेहान को गिरफ्तार कर लिया है।छात्रा की हत्या से गुस्साए परिजन मंगलवार को धरने पर बैठ गए हैं और कार्रवाई की मांग कर रहे हैं,  इस सिलसिले में हरियाणा पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

हरियाणा के मुख्यमंत्री ने कहा-किसी को बख्शा नहीं जाएगा

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मंगलवार को कहा कि बल्लभगढ़ की घटना में दोषियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी, मामले में किसी को बख्शा नहीं जाएगा। पीड़ित लड़की बीकॉम अंतिम वर्ष की छात्रा थी। वह पेपर देने के बाद स्कूल से बाहर निकली थी। तभी कार से युवक ने उसे जबरन कार में बिठाने की कोशिश की। मुख्य आरोपी का नाम तौफीक बताया जा रहा है। पुलिस ने तौफीक को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसका साथी फरार है। लड़की के पिता का कहना है कि उन्होंने इन युवकों के बारे में पहले भी शिकायत की थी लेकिन अब इन्होंने उनकी बेटी की हत्या कर दी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जख्मी हालत में लड़की को अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी मेवात का रहने वाला है। पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच से पता चला है कि आरोपियों में से एक और पीड़ित एक-दूसरे को पहचानते थे। राठी ने बताया कि केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।