लाइव टीवी

Begusarai Firiing: कुर्सी के लालच में न जाने कितने घरों के चिराग़ बुझेंगे, नीतीश कुमार पर गिरिराज सिंह ने कसा तंज

Updated Sep 14, 2022 | 13:04 IST

बेगूसराय गोलीकांड के शिकार एक शख्स चंदन कुमार के शव को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कंधा दिया और नीतीश कुमार सरकार पर जमकर निशाना साधा।

Loading ...
गिरिराज सिंह, केंद्रीय मंत्री

मंगलवार का दिन बेगूसराय के 10 परिवारों के लिए अमंगलकारी साबित हुआ। बाइक सवार दो बदमाशों ने करीब 30 किमी के सफर में जो लोग भी रास्ते में मिले उनको गोली मार दी। इस घटना में चंदन कुमार नाम के एक पीड़ित की मौत हो गई जबकि 9 लोगों का इलाज चल रहा है। इस घटना के करीब 20 घंटे के बाद कुछ पुलिस वालों पर कार्रवाई हुई है। लेकिन बदमाश अभी पुलिस के रडार से बाहर हैं। इन सबके बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मृतक चंदन कुमार को उनके गांव जाकर कंधा दिया और नीतीश कुमार सरकार पर निशाना साधा।

अगर यह जनता का राज तो क्या है जंगल राज
कुर्सी के लालच में न जाने कितने घरों के चिराग़ बूझेंगे। टूटते उम्मीदों का बोझ कभी अपने कंधे पर उठाकर देखें नीतीश बाबू ..तभी दर्द महसूस होगा।  गिरिराज सिंह ने बिहार में जंगलराज रिटर्न की बात कहते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहले खुद जंगलराज कहा करते थे लेकिन महागठबंधन की सरकार बनने के बाद उन्होने जंगलराज की परिभाषा ही बदल दी है, अब वो इस जंगलराज को जनता राज बता रहे हैं क्योंकि उन्हे डर है कि वो सच बोलकर अगर इसे जंगल राज कहेंगे तो तेजस्वी यादव उन्हे गद्दी से उतार देंगे। उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री इसे जनता का राज बता रहे हैं तो उन्हे बताना चाहिए कि फिर जंगल राज किसे कहेंगे।

अपराध को सरकार का संरक्षण
'बिहार में जंगलराज है, बिहार में अपराध को सरकार का संरक्षण है। राज्य में महागठबंधन सरकार के गठन के बाद से ही जंगलराज का दौर वापस आ गया है।बिहार में जब से यह महागठबंधन की सरकार बनी है तब से राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति ध्वस्त हो गई है। केंद्रीय मंत्री ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से स्वयं सामने आकर इस गोलीकांड की घटना पर बयान देने की मांग करते हुए कहा कि बिहार में अपराधियों की सरकार है, राज्य के मंत्री अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं। उन्होने सत्ता के लिए नीतीश कुमार पर बिहार में जंगलराज को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए आशंका जताई कि अगर यही माहौल रहा तो फिर बिहार में बेगूसराय जैसी आपराधिक घटना रोज होगी।

नीतीश-तेजस्वी राज की 5 आपराधिक घटनाएं, जिससे कानून व्यवस्था पर उठे सवाल

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।