लाइव टीवी

Punjab: गायों की मौत पर बोले भगवंत मान, कहा- दोषियों पर होगी सख्त कार्रवाई, किसी भी धर्म की बेअदबी बर्दाश्त नहीं 

कुंदन सिंह | Special Correspondent
Updated Mar 12, 2022 | 20:21 IST

Bhagwant Mann on cows death in Punjab:पंजाब के नामित मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा है कि गायों की मौत पर सख्त एक्शन लेते हुए दोषियों के खिलाफ कठोर कदम उठाए जायेंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
गायों की मौत पर सख्त हैं भगवंत मान

नई दिल्ली: पंजाब के होशियारपुर जिले में गायों की संदिग्ध मौत मामले पर प्रदेश के डेजिनेटेड सीएम भगवंत मान ने सख्त निंदा की और पुलिस को जल्द से जल्द दोषियों का पता लगाने और सभी दोषियों पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए। पंजाब की अमन-शांति भंग करने की कोशिश अब सफल  नहीं होने वाली , किसी भी कीमत पर हम पंजाब का माहौल नहीं बिगड़ने देंगे ।

शनिवार को पार्टी मुख्यालय से जारी अपने बयान में मान ने कहा कि हम पंजाब की अमन-शांति और भाईचारा किसी भी कीमत पर खराब नहीं होने देंगे। समाज विरोधी ताकतों की पंजाब की शांति भंग करने की कोशिश अब सफल नहीं होने वाली है। आम आदमी पार्टी की सरकार में पंजाब में किसी भी धर्म की बेअदबी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। सभी दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

"अमन-शांति और भाईचारा बनाए रखना पहली प्राथमिकता"

भगवंत मान ने सख्त कार्रवाई करने का निर्देश देते हुए कहा कि किसी भी कीमत पर हम पंजाब का माहौल नहीं बिगड़ने देंगे। राज्य की अमन-शांति और भाईचारा बनाए रखना हमारी पहली प्राथमिकता है। पंजाब के किसी भी व्यक्ति की धार्मिक भावनाएं आहत नहीं की जाएगी। इस मामले के सभी दोषियों को जल्द गिरफ्तार कर सख्त सजा दी जाएगी।

गौरतलब है कि पंजाब के होशियार पुर के टांडा उड़मुड़ में एक किसान में खेत में 20 से ज्यादा गाय मरी पाई गई। उन सभी गायों के सिर धड़ से अलग पाया गया था। घटना की सूचना मिलते ही कुछ हिन्दू संगठनों ने जम्मू हाइवे को जाम कर दिया। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।