लाइव टीवी

Odisha:ओडिशा में BJD के निलंबित विधायक ने भीड़ पर चढ़ा दी कार, 7 पुलिसवाले सहित 22 गंभीर रूप से घायल 

Updated Mar 12, 2022 | 18:21 IST

ओडिशा में बीजद के निलंबित विधायक प्रशांत जगदेव के वाहन ने टक्कर मारी है, इस घटना में 7 पुलिस वाले सहित 22 लोग घायल बताए जा रहे हैं, इस घटना के बाद वहां हड़कंप है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
BJD के निलंबित विधायक ने भीड़ पर चढ़ा दी कार

नई दिल्ली: ओडिशा के खुर्द जिले के बानापुर में बीजद के निलंबित विधायक प्रशांत जगदेव के वाहन से कथित तौर पर कुचले जाने से सात पुलिसकर्मियों सहित कम से कम 22 लोग घायल हो गए।पुलिस ने कहा कि घटना में चिल्का के विधायक जगदेव भी गंभीर रूप से घायल हो गए। जगदेव के वाहन ने ब्लॉक अध्यक्ष के चुनाव के दौरान बीडीओ बानापुर के कार्यालय के बाहर जमा भीड़ को कथित तौर पर टक्कर मार दी।

अधिकारियों ने बताया कि घटना में बानापुर पुलिस थाना के प्रभारी निरीक्षक आर.आर.साहू सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें एम्स, भुवनेश्वर ले जाया गया।पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, 'भाजपा के लगभग लगभग 15 कार्यकर्ता और सात पुलिस कर्मी घायल हो गए। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।'

जगदेव को पिछले साल पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए निलंबित कर दिया गया था।खुर्द के एसपी लेख चंद्र पाही ने बताया कि विधायक को पहले टांगी अस्पताल और बाद में उन्हें भुवनेश्वर ले जाया गया। 

पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते किया गया था निलंबित 

बताया जा रहा है कि जगदेव को पिछले साल पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते निलंबित कर दिया गया था, ओडिशा में सत्तारूढ़ बीजदने पिछले साल चिल्का से विधायक प्रशांत कुमार जगदेव को पार्टी से निलंबित कर दिया था, जगदेव पर खुर्दा जिले में एक स्थानीय बीजेपी नेता को कथित रूप से पीटने का आरोप था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।