लाइव टीवी

Bihar: अब ये चोर नहीं करेगा चोरी! चलती ट्रेन में मार रहा था झपटा, लोगों ने खिडकी से ही लिया पकड़; लटकाए हुए ले गए 10 KM दूर

Updated Sep 15, 2022 | 18:59 IST

Begusarai Bihar: दरअसल इस रूट पर कई जगह चलती ट्रेन से मोबाइल छिनने की घटना सामने आ चुकी है। कभी राजेंद्र पुल तो कभी किसी छोटे स्टेशन के पास ये स्नैचर घात लगाए बैठे रहते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
ट्रेन से लटका हुआ चोर
मुख्य बातें
  • बेगूसराय से खगड़िया रूट पर कई बार हो चुकी है मोबाइल छिनने की घटना
  • चलती ट्रेन से मोबाइल छीन कर फरार हो जाते हैं चोर
  • इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है

Begusarai Bihar: बिहार में एक चोर को ऐसी सजा मिली है कि अब वो शायद की चलती ट्रेन में झपटमारी कर पाएगा। लोगों ने चोर को ट्रेन से करीब 10 किलोमीटर तक लटाए रखा, इस दौरान वो छोड़ने के लिए गिड़गिड़ाते भी रहा।

दरअसल हुआ यूं कि जैसे ही स्टेशन से गाड़ी खुली, झपटमार मोबाइल पर हाथ साफ करना चाहा, तभी एक पैसेंजर से उसे खिड़की से पकड़ लिया। अब ट्रेन चल चुकी थी, प्लेटफॉर्म पार हो चुका था, गाड़ी स्पीड में आ चुकी थी। चोर की जान तो उसकी हलक में ही अटक गई। लोगों ने उसे खिड़की से बाहर ही पकड़े रखा और अगले स्टेशन तक उसे लेकर चले गए।

मामला बिहार के बेगूसराय और खगड़िया रेलवे स्टेशन के बीच का है। यह ट्रेन बेगूसराय से खगड़िया के बीच थी और खगड़िया पहुचंने से पहले चोर ने साहेबपुर कमल स्टेशन के पास अपना चमत्कार दिखाने की कोशिश की थी। स्टेशन से बाहर निकलने के बाद पहले तो वो छोड़ने के लिए गिड़गड़ाया, फिर जब ट्रेन की स्पीड बढ़ गई तो पकड़े रहने के लिए गिड़गिड़ाने लगा। उसने अपना दूसरा हाथ भी खिड़की से अंदर डाल दिया ताकि वो गिरने से बच सके।  

चोर की यह यात्रा लगभग 10 किलोमीटर तक चली। आखिरकार ट्रेन जब खगड़िया के करीब पहुंची तो लोगों ने उसे छोड़ दिया। जिसके बाद वो नौ दो ग्यारह हो गया। पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई की या नहीं इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

दरअसल इस रूट पर कई बार ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं, जब चलती ट्रेन से चोर ने मोबाइल को छिन लिया है। बेगूसराय जाने के लिए जिस राजेंद्र पुल का प्रयोग किया जाता है, वहां भी ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं। ट्रेन जब इस पुल से गुजरती है तो उसकी स्पीड काफी कम होती है, इसी बीच घात लगाए बैठे चोर मोबाइल से उड़ा लेते हैं।

ये भी पढ़ें- Sukesh Chandrashekhar: जिस पर आता इस 'सबसे बड़े ठग' का दिल, बुन देता ऐसा जाल; फंसा लेता बॉलीवुड की हीरोइनें

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।