लाइव टीवी

नेताजी ने अपने ही दोस्त की पत्नी से की सेक्स की डिमांड, महिला ने चप्पल से की धुनाई, Video Viral

Updated Aug 28, 2021 | 12:32 IST

छत्तीसगढ़ बलौदाबाजार जिले के सिमगा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें एक महिला दुकान के अंदर एक शख्स की चप्पल से पिटाई करती नजर आ रही है।

Loading ...
नेताजी ने अपने ही दोस्त की पत्नी से की सेक्स की डिमांड, फिर.
मुख्य बातें
  • अपनी ही दोस्त की पत्नी से सेक्स की मांग करता था बीजेपी पार्षद
  • महिला ने दुकान में जाकर चप्पल से की जमकर पिटाई
  • महिला के पति ने पत्नी का साथ देने की बजाय दिया पार्षद का साथ

रायपुर: छत्तीसगढ़ में बलौदाबाजार जिले के सिमगा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो में एक महिला दुकान के अंदर एक शख्स की चप्पल से पिटाई करती हुई नजर आ रही है। महिला जिस शख्स की पिटाई कर रही है वह भाजपा पार्ष सूर्यकांत ताम्रकार है और पार्षद पर आरोप है कि उसने अपने ही दोस्त की पत्नी से सेक्स की डिमांड की थी। इसके बाद महिला ने इस संदर्भ में अपने पति को बताया तो वह पत्नी का साथ देने की बजाय आरोपी पार्षद का साथ देने लगा। 

दोस्त की पत्नी से की सेक्स की डिमांड
 भाजपा पार्षद सूर्यकांत ताम्रकार दोस्त की पत्नी को सेक्स करने का ऑफर देता था, कहता था देवर भाभी में चलता है। पार्षद एक बार नहीं बल्कि कई बार महिला से सेक्स की डिमांड कर चुका था। महिला गुस्सा होकर दुकान पर पहुंची और अपने पति और पार्षद दोनों की पिटाई कर दी। वीडियो में महिला पति पर भड़कती नजर आ रही है औऱ कह रही है कि पत्नी को कमजोर मत समझना। वीडियो को किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया जो देखते ही देखते वायरल हो गया।

वायरल हुआ वीडियो
वीडियो में महिला आरोपी पार्षद से पूछती है, 'तेरी हिम्मत कैसे हुई मुझे सेक्स की डिमांड करने की।' इस पर महिला का पति अपनी पत्नी का साथ देने की बजाया उसे रोकने की कोशिश करता है। पत्नी अपने पति पर भी भड़क जाती है और कहती है, 'कैसे पति हैं आप, ये मुझे सेक्स का ऑफर करते हैं, भाभी देवर में चलता है कहते हैं और आप साथ देने की बजाय मुझे रोक रहे हैं।' इसके बाद महिला चप्पल से पिटाई करते हुए कहती है, मुझे बाजारू औरत समझा है क्या? पति की पिटाई करते हुए कहती है, 'कैसे पति हैं आप जो अपनी पत्नी की इज्जत की रक्षा नहीं कर सकते हैं। ये ऑफर करता है सेक्स के लिए और आप कहते हैं दोस्ती नहीं टूटनी चाहिए।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।