लाइव टीवी

पंजाब सरकार गिराने में जुटी बीजेपी, विधायकों को 20-25 करोड़ रुपए की पेशकश की; आप नेता हरपाल सिंह चीमा का दावा

Updated Sep 13, 2022 | 20:05 IST

Punjab Government: हरपाल सिंह चीमा के मुताबिक आम आदमी पार्टी के सात से दस विधायकों से पैसे और मंत्री पद की पेशकश के लिए संपर्क किया गया है। उन्होंने कथित रूप से संपर्क किए गए विधायकों का नाम नहीं बताया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
पंजाब के वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा। (File Photo)

Punjab Government: पंजाब की सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को बीजेपी पर राज्य की भगवंत मान सरकार को गिराने के प्रयास में अपने 10 विधायकों को 20-25 करोड़ रुपए की पेशकश करने का आरोप लगाया। पंजाब के वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने मीडिया को बताया कि बीजेपी ने राज्य के कुछ आप विधायकों से 'ऑपरेशन लोटस' के तहत संपर्क किया है।

पंजाब सरकार गिराने में जुटी बीजेपी- हरपाल सिंह चीमा 

पराली को खेतों में ही निपटारे के लिए 1 लाख से अधिक मशीनें लगाएगी पंजाब सरकार, सीएम भगवंत मान बोले- केंद्र ने हाथ पीछे खींच लिए

बीजेपी ने पैसे और मंत्री पद की पेशकश के लिए विधायकों से किया संपर्क- हरपाल सिंह चीमा 

हरपाल सिंह चीमा के मुताबिक आम आदमी पार्टी के सात से दस विधायकों से पैसे और मंत्री पद की पेशकश के लिए संपर्क किया गया है। उन्होंने कथित रूप से संपर्क किए गए विधायकों का नाम नहीं बताया है। वहीं आम आदमी पार्टी के आरोपों पर बीजेपी की ओर से तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। चीमा ने कहा कि पंजाब में हमारे विधायकों से संपर्क किया जा रहा है। बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व की ओर से भेजे गए लोग उनसे फोन पर संपर्क कर रहे हैं। 

पराली से प्रदूषण रोकने के लिए पंजाब सरकार किसानों की करेगी पूरी मदद - कुलदीप सिंह धालीवाल

उन्होंने कहा कि वह हमारे विधायकों से कह रहे हैं कि उनकी बैठक दिल्ली में बड़े नेताओं के साथ की जाएगी और उन्हें 25-25 करोड़ रुपए की पेशकश की। इसके अलावा पंजाब के वित्त मंत्री ने आरोप लगाया कि विधायकों को अधिक विधायकों को लाने के लिए प्रोत्साहित किया गया था और उनसे कहा कि ऐसा करने पर उन्हें अधिक पैसा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पिछले एक हफ्ते से विधायकों को खरीदने की लगातार कोशिशें हो रही हैं। साथ ही कहा कि पार्टी इस संबंध में सही समय पर सबूत मुहैया कराएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।