लाइव टीवी

Road Accident Viral Video: पंजाब में तेज रफ्तार ट्रेलर ऐसा पलटा कि एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

Updated Sep 13, 2022 | 21:28 IST

फगवाड़ा-चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर रेत और पत्थरों से लदा एक ट्रॉला ट्रक अचानक पलट गया और दूसरी ओर से आ रही कार उसकी चपेट में आ गई जिसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई।

Loading ...

Punjab Road Accident Viral video: पंजाब से एक बेहद भयानक रोड एक्सीडेंट की घटना सामने आई है जिसमें पत्थरों से लदा एक ट्रॉला ट्रक अचानक पलट गया और दूसरी ओर से आ रही कार उसकी चपेट में आकर चकनाचूर हो गई, ये सब इतनी तेजी से अचानक हुआ कि किसी को संभलने का मौका तक ना मिला।

इस दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के 3 सदस्यों की मौत हो गई,  पुलिस ने बताया कि इस हादसे में बटाला के एक दंपती और उनके 25 साल के बेटे की मौत हो गई है।

ट्रक तुरंत पलट गया जिसकी चपेट में आकर कार चकनाचूर हो गई

इस भयानक और दर्दनाक हादसे का वीडियो भी सामने आया है, वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ट्रक तेज रफ्तार में अचानक से सड़क के दूसरी ओर मुड़ जाता है वहीं सामने से आ रही कार इसकी चपेट में आ गईं ट्रक की रफ्तार इतनी ज्यादा थी जिसके चलते उसका चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और कि ट्रक तुरंत पलट गया जिसकी चपेट में आकर कार चकनाचूर हो गई, इस हादसे में एक अन्य कार को भी नुकसान पहुंचा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।