लाइव टीवी

बीजेपी नेता सुनील जाखड़ ने कांग्रेस पर साधा निशाना, पूछा- 'कौन होगा राजस्थान का चन्नी'

Updated Sep 25, 2022 | 20:05 IST

Rajasthan: कांग्रेस विधायक दल की बैठक आज जयपुर में मुख्यमंत्री गहलोत के आवास पर होगी, जिसमें राजस्थान में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर प्रस्ताव पारित किया जाएगा। राजस्थान में चेहरा बदलने पर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के फैसले पर प्रस्ताव पारित होगा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
बीजेपी नेता सुनील जाखड़ ने कांग्रेस पर साधा निशाना। (File Photo)

Rajasthan: राजस्थान का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा इसे लेकर कांग्रेस में राजनीतिक हलचल तेज हो चुकी है। इस बीच बीजेपी नेता सुनील जाखड़ ने कांग्रेस पार्टी पर चुटकी ली और सवाल किया कि राजस्थान का अगला चन्नी कौन होगा। उन्होंने ट्वीट कर स्थिति को 'देजा वु' कहा और पूछा कि राजस्थान का चन्नी कौन होगा? उनकी टिप्पणी राजस्थान कांग्रेस विधायक दल की बैठक से पहले आई है, जो आज शाम जयपुर में होने वाली है।

कौन होगा राजस्थान का चन्नी- सुनील जाखड़

कांग्रेस विधायक दल की बैठक आज जयपुर में मुख्यमंत्री गहलोत के आवास पर होगी, जिसमें राजस्थान में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर प्रस्ताव पारित किया जाएगा। राजस्थान में चेहरा बदलने पर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के फैसले पर प्रस्ताव पारित होगा।

राजस्थान में पास होगा 'पायलट' प्रोजेक्ट या किसी दूसरे को मिलेगी कमान? सीएम पद को लेकर आज हो सकता है अहम फैसला

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने से पहले अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं। शाम 7 बजे होने वाली बैठक में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) राजस्थान के प्रभारी अजय माकन, राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे मौजूद रहेंगे। इससे पहले शनिवार को अजय माकन ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ बैठक की थी। एआईसीसी महासचिव (संगठन) केसी वेणुगोपाल ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने मल्लिकार्जुन खड़गे और अजय माकन को जयपुर में रविवार शाम 7 बजे होने वाली राजस्थान सीएलपी बैठक के लिए पर्यवेक्षक नियुक्त किया है।

Rajasthan Congress: सचिन पायलट की सीएम पद की उम्मीदवारी की चर्चा के बीच राजस्थान कांग्रेस में बढ़ी नाराजगी

कांग्रेस के सभी विधायकों को पार्टी अध्यक्ष के फैसले पर पूरा भरोसा- अशोक गहलोत

वहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को कहा आज शाम होने वाली विधायक दल की बैठक के दौरान एक लाइन का प्रस्ताव पारित किए जाने की संभावना है, जिसमें लिखा होगा कि कांग्रेस के सभी विधायकों को पार्टी अध्यक्ष के फैसले पर पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी नेता आम सहमति पर पहुंचने के लिए चर्चा करेंगे और यही कांग्रेस की ताकत रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।