लाइव टीवी

महुआ मोइत्रा ने BJP नेताओं को बताया 'दो कौड़ी का नेता', मीडिया को 'दो पैसे' बताने पर घिर चुकी हैं 

Updated Dec 11, 2020 | 09:53 IST

महुआ मोइत्रा ने अपने एक ट्वीट में कहा, 'कॉलेज के बीवाईओबी (ब्रिंग योर ओन बॉटल) के बारे में सुना था। भाजपा पश्चिम बंगाल में रोजाना  (बीवाईओएस-ब्रिंग योर ओन सेक्युरिटी) के साथ आती है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
महुआ मोइत्रा ने BJP नेताओं को बताया 'दो कौड़ी का नेता'।
मुख्य बातें
  • तृणमूल कांग्रेस की सांसद हैं महुआ मोइत्रा, अक्सर देती हैं विवादित बयान
  • गुरुवार को डायमंड हार्बर में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमला हुआ
  • राज्य में अगले साल होने हैं विधानसभा चुनाव, इस बार भाजपा से कड़ी टक्कर होने की उम्मीद

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की कानून व्यवस्था एवं ममता सरकार पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से सवाल उठाए जाने के बाद तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सांसद महुआ मोइत्रा  अपनी पार्टी का बचाव करती दिखी हैं। मोइत्रा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए शुक्रवार को कहा कि पश्चिम बंगाल आने वाले हर 'दो कौड़ी' का नेता अपने साथ सुरक्षाकर्मी लेकर आता है और ये सुरक्षाकर्मी कथित 'हमलों' से उनका बचाव नहीं कर पाते। 

भाजपा नेताओं को बताया 'दो कौड़ी' का नेता
मोइत्रा ने अपने एक ट्वीट में कहा, 'कॉलेज के बीवाईओबी (ब्रिंग योर ओन बॉटल) के बारे में सुना था। भाजपा पश्चिम बंगाल में रोजाना  (बीवाईओएस-ब्रिंग योर ओन सेक्युरिटी) के साथ आती है। राज्य के दौरे पर आने वाला भाजपा का हर दो कौड़ी का नेता अपने साथ सीआरपीएफ, सीआईएसफ और केंद्रीय बलों के जवानों को लेकर आता है। शर्मनाक है कि खुद पर कराए जाने वाले 'हमलों' से ये जवान आपकी सुरक्षा नहीं कर पाते।'

नड्डा के काफिले पर गुरुवार को हमला हुआ
कोलकाता के दो दिनों के दौरे पर आए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर गुरुवार को हमला हुआ। नड्डा के काफिले पर पत्थर और ईंटों से हमला उस वक्त हुआ जब भाजपा नेता डायमंड हार्बर में लोगों से मिलने के लिए जा रहे थे। इस हमले में कैलाश विजयवर्गीय सहित भाजपा के कई नेताओं को चोटें आईं। इस हमले में विजयवर्गीय की कार के शीशे टूट गए। भाजपा नेताओं ने इस हमले के लिए टीएमसी को जिम्मेदार ठहराते हुए ममता सरकार पर तीखा हमला किया। समझा जाता है कि मोइत्रा ने अपने ट्वीट के जरिए भाजपा को जवाब दिया है। 

मीडिया को 'दो कौड़ी' का बताने पर घिरीं
मोइत्रा टीएमसी की तेज तर्रार नेता मानी जाती हैं। हालांकि, अपने बयानों के लिए वह अक्सर विवादों में भी घिरती रही हैं। हाल ही में उसने मीडिया को 'दो पैसे वाला' बताया था। उनके इस बयान पर काफी विवाद हुआ। उनकी इस टिप्पणी पर विरोध जताते हुए कोलकाता प्रेस क्लब ने उनसे माफी की मांग की। पार्टी की अंदरूनी बैठक से जुड़े एक वीडियो में मोइत्रा यह कहती पाई गईं कि ‘किसने यहां ‘दो पोइसर’ (दो पैसे की कीमत) वाली प्रेस को बुलाया है? इन्हें कार्यक्रम स्थल से हटा दिया जाए।’

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।