लाइव टीवी

बेरोजगारी, महंगाई से ध्यान भटकाने के लिए ज्ञानवापी मस्जिद, ताजमहल जैसे मुद्दे उठा रही है बीजेपी: अखिलेश यादव

Updated May 18, 2022 | 19:53 IST

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा और उसके सहयोगी ज्ञानवापी मस्जिद का मुद्दा उठा रहे हैं क्योंकि वे असली मुद्दों से लोगों का ध्यान हटाना चाहते हैं। वे चाहते हैं कि बेरोजगारी, महंगाई पर कोई बहस न हो।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
अखिलेश यादव बोले- ज्ञानवापी मस्जिद मुद्दे को लेकर लोगों का ध्यान बीजेपी भटकाना चाहती है।
मुख्य बातें
  • अखिलेश यादव ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने पहले ही कह चुका था कि पुराने मामले नहीं उठाए जा सकते।
  • उन्होंने कहा कि बीजेपी हिंदुओं और मुसलमानों के बीच नफरत फैला रही है।
  • उन्होंने कहा कि वे बेरोजगारी, महंगाई जैसे असली मुद्दों से लोगों का ध्यान हटाना चाहते हैं।

सिद्धार्थनगर : समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को कहा कि बीजेपी ज्ञानवापी मस्जिद, ताजमहल जैसे अन्य मुद्दों का इस्तेमाल जनता को वास्तविक चीजों से भटकाने के लिए कर रही है ताकि बेरोजगारी, महंगाई पर कोई बहस न हो। लगता है बीजेपी 'वन नेशन वन बिजनेसमैन' के लिए काम कर रही है। 

अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि बीजेपी और उसके सहयोगी ज्ञानवापी मस्जिद का मुद्दा उठा रहे हैं क्योंकि वे असली मुद्दों से लोगों का ध्यान हटाना चाहते हैं। यादव ने कहा कि ज्ञानवापी एक पुरानी मस्जिद है और मुख्य मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए बीजेपी के 'अदृश्य सहयोगी' समय-समय पर सामने आते हैं और नफरत के बीज बोते हैं।

यादव ने मीडिया से कहा कि जहां तक अदालत का सवाल है तो सुप्रीम कोर्ट ने पहले ही कह चुका है कि इस तरह के पुराने मामले नहीं उठाए जा सकते। इसके बाद भी बीजेपी हिंदुओं और मुसलमानों के बीच नफरत फैला रही है ताकि मुख्य मुद्दों पर चर्चा न हो।

उधर ज्ञानवापी मस्जिद में सर्वे के दौरान शिवलिंग मिलने की बात पर सपा सांद शफीकुर रहमान बरक (Shafiqur Rahman Barq) ने कहा कि ज्ञानवापी में शिवलिंग की बात गलत है हम Gyanvapi पर कब्जा बर्दाश्त नहीं करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।