लाइव टीवी

Gaya Bihar: 'विष्णुपद मंदिर' के अंदर गैर हिंदू मंत्री मोहम्मद इसराइल मंसूरी के प्रवेश के बाद बीजेपी की तीखी प्रतिक्रिया-Video

Updated Aug 22, 2022 | 23:37 IST

Muslim minister in Vishnupad Temple Gaya:बिहार के गया स्थित विष्णुपद मंदिर के अंदर गैर हिंदू मंत्री के प्रवेश के बाद बीजेपी की तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है।

Loading ...
बिहार सरकार के सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री सह गया के प्रभारी मंत्री मोहम्मद इसराइल मंसूरी विष्णुपद मंदिर में गए (फोटो साभार-NBT Online)

बिहार के सीएम नीतीश कुमार के लिए इन दिनों सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है, ताजा मामला बिहार के गया से सामने आया है जहां नीतीश कुमार गया के विष्णु पद मंदिर (Vishnupad Temple Gaya) में पूजा अर्चना करने पहुंचे। लेकिन इस दौरान वो अपने साथ बिहार सरकार के सूचना एवं प्रौद्योगिकी मंत्री मोहम्मद इसराइल मंसूरी (Mohamed Israel Mansoori) को अपने साथ ले गए। 

गौर हो कि गया के विश्व प्रसिद्ध विष्णुपद मंदिर के मुख्य द्वार पर अहिंदू प्रवेश वर्जित लिखा हुआ है। लेकिन नीतीश कुमार अपने साथ मुस्लिम नेता को साथ लेकर चले गए।

इस मामले की खबर लगते ही वहां बवाल मच गया और सोशल मीडिया पर लोगों को गुस्सा देखने को मिल रहा है यूजर्स इस बात को लेकर सीएम नीतीश कुमार से नाराजगी जता रहे हैं।

वहीं बीजेपी ने भी इस मामले पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है,  बिहार राज्य धार्मिक न्यास बोर्ड के सदस्य और भाजपा के बिस्फी विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल ने इसे लेकर आक्रोश जताया है।

वहीं इस संबंध में बिहार सरकार के सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री सह गया के प्रभारी मंत्री मोहम्मद इसराइल मंसूरी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे सौभाग्य प्राप्त हुआ कि मैं सीएम नीतीश कुमार के साथ विष्णुपद मंदिर के गर्भ गृह में प्रवेश किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।