लाइव टीवी

Rajasthan: 2023 में प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी BJP, तरुण चुग ने बताया राजस्थान में कौन होगा पार्टी का चेहरा

Updated Jul 28, 2022 | 08:30 IST

राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग बीजेपी पदाधिकारियों की बैठक लेते हुए कहा कि राजस्थान की जनता कांग्रेस सरकार को 2023 में बाय-बाय कहने को तैयार है, भाजपा प्रचण्ड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। 

Loading ...
तरुण चुग ने बताया राजस्थान में कौन होगा पार्टी का चेहरा
मुख्य बातें
  • राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने तेज की तैयारियां
  • बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग ने जयपुर में की बीजेपी पदाधिकारियों की बैठक
  • तरुण चुग ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना, वादाखिलाफी का लगाया आरोप

जयपुर:  राजस्थान में करीब डेढ़ साल बाद विधानसभा चुनाव होने हैं। 2023 में होने वाले इस चुनाव में राजस्थान को कांग्रेस मुक्त करने और हमेशा के लिए भारतीय जनता पार्टी को राजस्थान में अजेय एवं अभेद बनाने के संकल्प के साथ बीजेपी तैयारी में जुटी है। चुनावी तैयारियों के मद्देनजर राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग का राजस्थान प्रवास रहा। यहां उन्होंने पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों, मोर्चा और प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों के साथ बैठकें कीं। तरुण चुग ने इस दौरान बताया कि 2023 के विधानसभा चुनाव में पार्टी किस चेहरे पर चुनाव मैदान में उतरेगी। 

तरुण चुग ने ली बैठक

राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग ने जयपुर स्थित प्रदेश कार्यालय पर प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक ली। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर की मौजूदगी में उन्होंने कहा कि 2023 में भाजपा का चेहरा कमल का फूल, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का कुशल एवं मजबूत नेतृत्व होगा, भाजपा की ऐतिहासिक जीत होगी। टीम राजस्थान भाजपा संगठनात्मक मजबूती के साथ जनहित के मुददों को लेकर  मजबूती से कार्य कर रही, 2023 में भाजपा का विजय संकल्प तीन-चौथाई बहुमत के साथ पूर्ण होगा।

Rajasthan: माउंट आबू में बीजेपी को अजेय और अभेद्य बनाने की बनी रणनीति, 52 हजार बूथों को किया जाएगा मजबूत

गहलोत सरकार को घेरा

राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग ने कांग्रेस सरकार को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार माफिया के कब्जे में, खनन माफिया, नकल माफिया, रेत माफिया पैर पसारे हुए, जिनके इशारे पर सरकार चल रही। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत राज्य की कानून व्यवस्था और शासन को संभालने में पूरी तरह विफल हो चुके हैं, प्रदेश का विकास पूरी तरह ठप है। किसान कर्जमाफी सहित विभिन्न मुददों पर कांग्रेस सरकार ने वादाखिलाफी की है, अशोक गहलोत अपनी कुर्सी बचाने के लिए बार-बार कांग्रेस के दिल्ली दरबार में हाजिरी लगाने जाते हैं। 

राहुल गांधी पर साधा निशाना 

राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग ने कहा कि राहुल गांधी ने दस दिन में किसान कर्जा माफी करने का वादा किया था, आज 14 सौ दिन बीत चुके, कहां है कांग्रेस का मैनिफेस्टो, राहुल, प्रियंका, सोनिया,  राजस्थान की जनता जानना चाहती है। 43 महीने की कांग्रेस सरकार का यदि लेखा-जोखा निकाला जाए, तो पेपर लीक में राजस्थान सरकार नंबर 1 पर, बेरोजगारी सबसे ज्यादा राजस्थान के अंदर। बृज का वो पहाड़ी क्षेत्र जिस पर भगवान श्रीकृष्ण जी के चरण पडे, वो धरती आज साधुओं के खून से लाल है, क्योंकि राजस्थान की गूंगी-बहरी अशोक गहलोत की सरकार माफिया के हाथ में चल रही।

Rajasthan : नीरो का जिक्र कर सीएम अशोक गहलोत पर हमलावर हुए BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।