लाइव टीवी

J-K: बडगाम में आतंकियों ने BDC चेयरमैन भूपिंदर सिंह की गोली मारकर हत्या की, BJP से जुड़े थे

Updated Sep 23, 2020 | 21:54 IST

BDC Chairman Bhupinder Singh Shot dead: जम्मू-कश्मीर के बडगाम में BDC चेयरमैन भूपिंदर सिंह की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बीडीसी चेयरमैन बीजेपी से जुड़े रहे हैं।

Loading ...
आतंकियों ने की BDC चेयरमैन की हत्या

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में सरपंच रहे भाजपा नेता की बुधवार को आतंकवादियों द्वारा गोली मारने से मौत हो गई। जम्मू और कश्मीर पुलिस ने बताया कि बडगाम में खाग के ब्लॉक डेवलपमेंट काउंसिल के अध्यक्ष, भूपिंदर सिंह आतंकवादियों द्वारा मारे गए हैं। बुधवार शाम आतंकवादियों ने भूपिंदर सिंह पर गोलीबारी की, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने खाग पुलिस स्टेशन में उनके साथ गए 2 पीएसओ को छोड़ दिया था और श्रीनगर में अपने आवास पर चले गए। पुलिस को सूचित किए बिना वह दलवाश गांव गए जहां उन पर हमला किया गया। 

पूर्व मुख्यमंत्री और NC नेता उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कहा, 'बीडीसी पार्षद भूपिंदर सिंह की हत्या के बारे में सुनकर बहुत अफसोस हुआ। मुख्यधारा के जमीनी राजनीतिक कार्यकर्ता आतंकवादियों के लिए आसान लक्ष्य हैं और दुर्भाग्य से हाल के वर्षों में उनके लिए खतरा बढ़ गया है। उसके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं। उनकी आत्मा को शांति मिले।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।