लाइव टीवी

Punjab: CM भगवंत मान सहित पंजाब के प्रमुख स्थलों को बम से उड़ाने की धमकी, पत्र मिलने से मचा हडकंप

Updated Apr 27, 2022 | 22:49 IST

पंजाब के कपूरथला के सुल्तानपुर लोधी रेलवे स्टेशन से बम की धमकी वाला पत्र मिला है। इस धमकी भरे पत्र के मिलने के बाद सभी जगह की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
CM मान सहित पंजाब के प्रमुख स्थलों को बम से उड़ाने की धमकी
मुख्य बातें
  • रेलवे पुलिस ने पत्र पर संज्ञान लेते हुए सभी स्टेशनों पर अलर्ट जारी किया
  • धमकी पत्र जैश-ए-मोहम्मद के एरिया कमांडर सलीम अंसारी के नाम से भेजा गया
  • सुल्तानपुर लोधी स्टेशन मास्टर के नाम पर भेजा गया है धमकी पत्र

 Bomb Threat to Punjab: पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के नाम से आए धमकी भरे पत्र के बाद पंजाब के प्रमुख स्थलों, रेलवे स्टेशनों की सुरक्षा व्यवस्था को और कड़ी कर दिया गया है। रेलवे पुलिस और पंजाब पुलिस अलर्ट पर है।  इस धमकी भरे पत्र को रेलवे स्टेशन अधीक्षक सुल्तानपुर लोधी के नाम पर डाक से भेजा गया है जिसमें पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और हिंदुओं की आस्था के केंद्रों श्रीदेवी तालाब मंदिर, फगवाड़ा के श्री हनुमान गढ़ी और पटियाला के प्रसिद्ध काली माता मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी है।

स्टेशन मास्टर ने कही ये बात

सुल्तानपुर लोधी रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर ने बताया, 'आज डाक द्वारा प्राप्त धमकी पत्र में उल्लेख किया गया है कि सुल्तानपुर लोधी, फिरोजपुर और जालंधर जैसे प्रमुख रेलवे स्टेशनों को बदला लेने के लिए 21 मई तक उड़ा दिया जाएगा। इसमें कहा गया है कि सीएम मान और कुछ अन्य लोगों पर भी हमला किया जाएगा।' इस धमकी भरे पत्र के बाद प्रशासन अलर्ट हो गया है। पुलिस ने कहा कि जांच के तहत सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

भगवंत मान को लेकर दिल्ली के सरकारी स्कूल में पहुंचे केजरीवाल, शिक्षा निदेशक ने दी पंजाब के CM को प्रजेंटेशन

क्या है पत्र में

पत्र लिखने वाले ने खुद को जैश-ए-मोहम्मद के एरिया कमांडर सलीम अंसारी बताया है। हिंदी में लिखे पत्र में कहा है, 'ए खुदा मुझे माफ कर, हम अपने जिहादियों का बदला जरूर लेंगे। हम 21 मई को जालंधर रेलवे स्टेशन, सुल्तानपुर लोधी, लोहियां खास, फिरोजपुर छावनी, फगवाड़ा, अमृतसर, तरनतारन समेत पंजाब के कई स्टेशनों को उड़ा देंगे। 23 मई को जालंधर के देवी तालाब मंदिर, फगवाड़ा के हनुमान गढ़ी मंदिर, पटियाला के काली माता मंदिर, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, राज्यपाल और फिरोजपुर रेलवे की महाप्रबंधक सीमा शर्मा समेत अकाली दल के नेताओं को मौत के घाट उतार देंगे।आतंकवादी संघटन जैश ए मोहम्मद, एरिया कमांडर सलीम अंसारी, जम्मू कश्मीर, पाकिस्तान।'

एक्शन में भगवंत मान सरकार, 184 VIPs की सुरक्षा ली वापस, इसमें पंजाब के पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी भी शामिल

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।