लाइव टीवी

Rajasthan: कांग्रेस नेता योगेश मिश्रा बोले- एक कंकड़ मस्जिद से हटा कर दिखा दो, तो 2 मिनट में पता चल जाएगा

Updated Apr 27, 2022 | 23:31 IST

Yogesh Mishra Controversial statement : राजस्थान के अलवर में मस्जिद को लेकर कांग्रेस जिलाध्यक्ष द्वारा दिये गये एक बयान से मुस्लिम समाज के लोग से नाराज हो गये हैं। योगेश मिश्रा के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।

Loading ...
कांग्रेस नेता योगेश मिश्रा बोले- एक कंकड़ मस्जिद से हटा दो..
मुख्य बातें
  • राजस्थान कांग्रेस से बड़ी खबर, कांग्रेस नेता योगेश मिश्रा का विवादित बयान
  • मस्जिद को लेकर दिया विवादित बयान- 'एक कंकड़ मस्जिद से हटाकर दिखाओ पता चल जाएगा'
  • योगेश मिश्रा के बयान पर शिकायत दर्ज, मुस्लिम समुदाय ने दर्ज कराया केस

राजगढ़: राजस्थान से एक बड़ी खबर आ रही है। कांग्रेस के जिला अध्यक्ष योगेश मिश्रा ने मस्जिद को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होने कहा है कि एक कंकड़ मस्जिद से हटा कर दिखा दो तो 2 मिनट में पता चल जाएगा। आपको बता दें कि ये विवादित बयान कांग्रेस नेता योगेश मिश्रा ने दिया है। इस मामले को लेकर अलवर के सदर पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई गई है।

क्या कहा योगेश मिश्रा

योगेश मिश्रा का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसमें वह कह रहे हैं ' ...आप मंदिर कैसे तोड़ रहे हैं, किसी मस्जिद का एक कंकड़ हिलाकर देख लीजिए आपको दो मिनट में पता चल जाएगा। आपने मंदिर कैसे गिरा दिया, या तो उससे बनने से पहले रोकते, बन गया तो आपने तुगलकी फरमान जारी कर दिया, मूर्तियां खंडित कर दीं। शर्म आनी चाहिए उन अधिकारियों को भी, चेयरमैन को भी. अब उनके इस बयान से खफा मुस्लिम समाज के लोगों ने उनके खिलाफ परिवाद दर्ज करवाया है।' 

राजस्थान के Alwar में 300 साल पुराने शिव मंदिर को बुलडोजर से तोड़ा गया, पब्लिक का फूटा गुस्सा, देखें-ग्राउंड रिपोर्ट

दो अधिकारी निलंबित

आपको बता दें कि राजस्थान सरकार ने अतिक्रमण हटाने के दौरान मंदिर तोड़ने को लेकर विवाद में घिरी राजगढ़ (अलवर) नगरपालिका के अध्यक्ष व अधिशासी अधिकारी (ईओ) को निलंबित कर दिया है। स्वायत्त शासन विभाग ने सोमवार को इस बारे में आदेश जारी किया। आदेश के अनुसार राजगढ़ नगरपालिका क्षेत्र में 17 अप्रैल को विभिन्न निर्माण कार्य हटाने के प्रकरण में विभाग ने प्राथमिक जांच करवाई। आदेश के अनुसार इस जांच की रिपोर्ट व उपलब्ध दस्तावेजों के अनुसार नगरपालिका अध्यक्ष सतीश दुहारिया ने विधि विरूद्ध आचरण किया।

निलंबन आदेश पर प्रतिक्रिया जताते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने ट्वीट किया, ‘सत्य पराजित नहीं होता। सरकार और अपने अफसरों की गलती छुपाने के लिये भाजपा बोर्ड पर आरोप लगाने वाली कांग्रेस अंतत: अफसरों को दोषी मान उन पर कार्रवाई कर रही है।’

Rajasthan: रामदरबार पर चला गहलोत सरकार का बुलडोजर, वीडियो वायरल हुआ तो मचा सियासी बवाल

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।