लाइव टीवी

लालू यादव के OSD रहे भोला यादव गिरफ्तार, 'नौकरी के बदले जमीन' रेलवे भर्ती घोटाले मामले में हो रही 'छापेमारी'

Updated Jul 27, 2022 | 13:18 IST

bhola yadav arrest:रेलवे भर्ती घोटाला मामले में लालू यादव के ओएसडी रहे भोला यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है, बिहार में चार जगहों पर CBI की छापेमारी हो रही है।

Loading ...
लालू के OSD रहे भोला यादव गिरफ्तार

lalu yadav osd bhola yadav arrest: रेल विभाग में जमीन के बदले नौकरी (Land For Job Case) देने के मामले की जांच कर रही सीबीआई ने लालू यादव के OSD रहे भोला यादव को आईआरसीटीसी घोटाला (irctc Scam) मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन भोला यादव हाजिर नहीं हुए, इसके बाद बुधवार को उन्हें गिरफ्तार में लिया गया है।

भोला यादव साल 2004 से 2009 तक लालू यादव के OSD रहे जब लालू यादव केंद्रीय रेल मंत्री थे। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक ये गिरफ्तारी रेलवे भर्ती घोटाले से जुड़े मामले में हुई, बताया जा रहा है कि सीबीआई ने पटना और दरभंगा में चार ठिकानों पर भी छापेमारी की है।

भोला यादव लालू यादव के बेहद करीबी और विश्वसनीय माने जाते हैं

ये छापेमारी मामला नौकरी के बदले जमीन (Land For Job) और आईआरसीटीसी घोटाले को लेकर हुई है, भोला यादव इस मामले में आरोपित हैं, भोला यादव लालू यादव के बेहद करीबी माने जाते हैं।

आरोप है कि लालू यादव के रेल मंत्री रहते नौकरी के बदले में जमीन और प्लॉट लिए गए

भोला यादव राजद के पूर्व विधायक और विधान पार्षद रहे हैं, सीबीआई ने रेल घोटाला मामले में भोला यादव को अरेस्ट कर लिया है। आरोप है कि लालू यादव के रेल मंत्री रहते नौकरी के बदले में जमीन और प्लॉट लिए गए थे इसी मामले में सीबीआई ने जांच के बाद पिछले दिनों लालू यादव, राबड़ी देवी, मीसा यादव और कुछ ऐसे कैंडिडेट्स पर केस दर्ज किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।