लाइव टीवी

AAP सांसद संजय सिंह एक सप्ताह के लिए सस्पेंड, राज्यसभा में फेंका था पेपर 

Updated Jul 27, 2022 | 12:23 IST

AAP MP Sanjay Singh suspended : आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को एक सप्ताह के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। सिंह ने राज्यसभा में मंगलवार को पेपर फेंके थे। आप सांसद शुक्रवार तक राज्यसभा की कार्यवाही में शामिल नहीं हो पाएंगे। 

Loading ...

AAP MP Sanjay Singh suspended : आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को एक सप्ताह के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। सिंह ने राज्यसभा में मंगलवार को पेपर फेंके थे। आप सांसद शुक्रवार तक राज्यसभा की कार्यवाही में शामिल नहीं हो पाएंगे। मंगलवार को विपक्षी सदस्यों के चलते राज्यसभा में कामकाज नहीं हो पाया। महंगाई, जीएसटी पर चर्चा कराने की मांग को लेकर विपक्ष के सदस्य उप सभापति हरिवंश के आसन तक आ गए और उन्हें तख्तियां दिखाकर जोर-जोर से नारेबाजी की। उप सभापति ने सदस्यों को बार-बार अपनी सीट पर जाने का अनुरोध किया लेकिन वे नहीं माने। इन प्रदर्शनकारी सदस्यों में संजय सिंह भी शामिल थे जिनके खिलाफ आज कार्रवाई हुई है। सदन में हंगामा करने पर उप सभापति ने मंगलवार को विपक्ष के 19 सदस्यों को एक सप्ताह के लिए निलंबित किया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।