लाइव टीवी

Chhattisgarh: कांग्रेस नेता और मंत्री टीएस सिंह देव बोले- AAP नेताओं ने किया था संपर्क, लेकिन नहीं छोडूंगा पार्टी

Updated Apr 03, 2022 | 10:09 IST

TS Singh Deo on AAP: छत्तीसगढ़ सरकार में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने कहा है कि उनसे आप नेताओं ने संपर्क किया था लेकिन वह कांग्रेस छोड़कर कहीं नहीं जा रहे हैं।

Loading ...
'AAP नेताओं ने किया था संपर्क, लेकिन नहीं छोडूंगा कांग्रेस'
मुख्य बातें
  • छत्तीसगढ़ सरकार में स्वास्थ्य मंत्री हैं टीएस सिंह देव
  • टीएस सिंह देव ने माना- आप नेताओं ने उनसे किया था संपर्क
  • मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और टीएस सिंह देव के संबंध नहीं रहे हैं मधुर

रायपुर (छत्तीसगढ़): भारतीय जनता पार्टी (BJP) और आम आदमी पार्टी (AAP) के नेताओं संग मुलाकात की अफवाहों के बीच, छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने कहा है कि उनका परिवार पीढ़ियाों से कांग्रेस में रहा है और वह पार्टी छोड़कर कही नहीं जाएंगे। देव ने मीडिया से बातचीत में कहा, 'मैं वैचारिक मतभेदों के कारण भाजपा में शामिल नहीं होऊंगा... मेरे परिवार की पांच पीढ़ियां कांग्रेस में रही हैं। मैं पार्टी नहीं छोड़ रहा हूं। मेरे लिए कांग्रेस से आगे सोचना भी मुश्किल है।'

आप ने किया था संपर्क

उन्होंने इस तरफ इशारा किया कि आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं ने उनसे संपर्क किया था लेकिन उन्होंने कांग्रेस छोड़ने की अफवाहों का खंडन किया। देव ने कहा, 'मैं अरविंद केजरीवाल से नहीं मिला हूं लेकिन यह सच है कि राजनीति में ऐसे लोग होते हैं जो एक-दूसरे से संपर्क करते हैं। इसलिए, ऐसा नहीं है कि किसी ने मुझसे संपर्क नहीं किया। लेकिन मैंने उनसे वही कहा, मैं आपको अभी बता रहा हूं,  मेरा परिवार पीढ़ियों से कांग्रेस में रहा है और मैं इस परंपरा को जारी रखूंगा।'

कांग्रेस नेता टीएस सिंह देव की मांग- कपिल सिब्बल को पार्टी से बाहर किया जाए, दिया ये कारण

सिंह देव ने कही ये बात

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ देव के संबंध मधुर नहीं रहे हैं यह किसी से छिपा नहीं है और ऐसे में उनका यह बयान महत्वपूर्ण हैं। 2018 के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को बहुमत मिलने के बाद मुख्यमंत्री के चयन संबंधी सवाल पर देव ने कहा कि उन्हें तीन अन्य नेताओं के साथ पार्टी नेतृत्व से मिलने के लिए दिल्ली बुलाया गया था।

उन्होंने कहा,'परिणाम के बाद, सीएम के मुद्दे पर पार्टी नेतृत्व से मिलने के लिए चार लोगों को दिल्ली बुलाया गया था। भूपेश बघेल, चरणदास महंत, ताम्रध्वज साहू और मुझे। चर्चा हुई और नेतृत्व ने निर्णय लिया।' आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं और भाजपा सरकार पर लगातार हमले कर रही है। ऐसे में कांग्रेस में अंदरुनी कलह के बीच देव का एकजुटता वाला बयान कांग्रेस को काफी राहत देगा।

TS Singh Deo के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप, BJP नेता ने 'सबूत' समेत राहुल गांधी को लिखा पत्रगंभीर

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।