लाइव टीवी

Violence In Jodhpur: राजस्थान के जोधपुर में सांप्रदायिक तनाव, जमकर चले पत्थर, भारी पुलिस बल तैनात, धारा 144 लागू 

Updated Jun 07, 2022 | 22:59 IST

जोधपुर के सूरसागर इलाके में मंगलवार की देर शाम दो समुदायों के बीच झड़प होने की खबर है बताया जा रहा है कि दोनों समुदायों के बीच जमकर पत्थरबाजी हुई है। 

Loading ...
जोधपुर के सूरसागर इलाके में मंगलवार की देर शाम दो समुदायों के बीच झड़प हो गई (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur Clash) में एक बार फिर पथराव की खबर है मंगलवार को जोधपुर के सूरसागर में दो समुदायों के बीच जमकर पथराव हुआ। इसके बाद यहां धारा 144 लागू कर दी गई है। बताया जा रहा है कि सूरसागर में दो युवकों पर हुए हमले के बाद  दोनों पक्ष आमने सामने आ गए और यहां पर स्थिति बिगड़ती चली गई,  घटना के बाद मौके पर भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया है, पुलिस ने तनाव को देखते हुए इलाके में धारा 144 लगा दी है। भारी संख्या में पुलिस बल की इलाके में तैनाती की गई है।

जोधपुर के सूरसागर के राजाराम सर्किल के पास ये बवाल हुआ है, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है और कुछ लोगों को पकड़ लिया गया है बताया जाता है कि दो युवकों पर हमला हुआ और उसके बाद दोनों पक्ष एक-दूसरे के सामने आ गए। 

बीजेपी को अमन चैन पसंद नहीं लिहाजा राजस्थान को बदनाम करने की कोशिश- अशोक गहलोत

घटना में तीन लोगों के घायल होने की खबर
कहा जा रहा है कि इस विवाद की शुरुआत बाइक पार्किंग को लेकर हुई। देखते ही देखते मामला इस हद तक बढ़ गया कि वहां पर ईंट-पत्थर चलने लगे। घटना में तीन लोगों के घायल होने की खबर है वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

दोनों ओर से एक दूसरे पर पत्थर फेंक गए 
विवाद बढ़ते हुए पत्थरबाजी में बदल गया और दोनों ओर से एक दूसरे पर पत्थर फेंक गए इसमें तीन लोगों को चोटें आई हैं जिन्हें पास के अस्पताल में ले जाया गया है। पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।

दो मई को ईद पर दोनों समुदायों में झड़प हुई थी
इससे पहले दो मई को ईद पर दोनों समुदायों में झड़प हुई थी परशुराम जयंती और ईद एक ही दिन पड़ी थी। परशुराम जयंती पर जुलूस के दौरान जालोरी गेट पर लाउडस्पीकर को लेकर विवाद हुआ था, जो दो दिन तक चला था। इस मामले में कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।