लाइव टीवी

Rampur By Election:रामपुर में गरजे सीएम योगी कहा- 'बहन-बेटियों की इज्जत के साथ खिलवाड़ करोगे तो बच नहीं पाओगे'

Updated Jun 21, 2022 | 16:44 IST

CM Yogi in Rampur: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रामपुर में बोले कि 'हमने गरीबों को उनकी जमीन और माफियाओं को सजा दी है।'

Loading ...
सीएम योगी ने रामपुरी चाकू व जरी-जरदोजी काम को वैश्विक मंच पर पहचान दिलाने की बात भी कही
मुख्य बातें
  • यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने रामपुर में सभा को संबोधित किया
  • योगी आदित्यनाथ ने आजम खान पर जमकर वार किए
  • लोकसभा उप चुनाव के प्रचार का मंगलवार को आखिरी दिन

Rampur By Election News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को रामपुर में एक रैली में पहुंचे गौर हो कि लोकसभा उप चुनाव के प्रचार का मंगलवार को आखिरी दिन है। मुख्यमंत्री योगी रामपुर से लोकसभा सीट पर भाजपा के उम्मीदवार घनश्याम सिंह लोधी के समर्थन में प्रचार करने के लिए पहुंचे थे।

सीएम योगी ने वहां जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि  रस्सी जल गई है लेकिन, ऐंठन नहीं गई, जिन लोगों ने सत्ता का दुरुपयोग कर गरीबों, वाल्मीकि समाज, व्यापारियों, किसानों की जमीनों पर कब्जा किया। रामपुर की विरासत को नष्ट करने का प्रयास किया उनके खिलाफ कार्रवाई की गई लेकिन, वो ऐसा आचरण कर रहे हैं जैसे उन पर अत्याचार किया गया हो। 

UP By Election: समाजवादी पार्टी ने रामपुर और आजमगढ़ उपचुनाव में मुकाबला बनाया रोचक

सीएम योगी बोले कि 'उन्होंने' जमीनों पर कब्जा करने, गरीबों को उजाड़ने, गुंडा-माफियाराज स्थापित करने व सरकारी धन का दुरुपयोग करने के लिए 'रामपुर के चाकू' का दुरुपयोग किया था। लेकिन, जब रामपुर का चाकू डबल इंजन की भाजपा सरकार के हाथ में आया, तब यहां पर गुंडों और माफिया के खिलाफ कार्रवाई हुई।

सीएस योगी ने कहा- आज अगर गरीब की संपत्ति पर कब्जा करोगे, कमजोर को तबाह करोगे और बहन-बेटियों की इज्जत के साथ खिलवाड़ करोगे तो बच नहीं पाओगे, यूपी की धरती पर कहीं कोई जगह नहीं मिलेगी, ठिकाना नहीं मिलने वाला है, उत्तर प्रदेश की धरती बर्दाश्त नहीं कर पाएगी।'

आजम खान को मनाने में कामयाब हुए अखिलेश ! जानें रामपुर,आजमगढ़ का प्लान

योगी ने कहा- प्रदेश में आप किसी भी सभ्य परिवार से समाजवादी पार्टी के बारे में पूछिए...छोटे बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक, हर व्यक्ति बोलेगा- 'इनसे तो भगवान ही बचाएं', उन्होंने कहा कि डबल इंजन की भाजपा सरकार रामपुर की धरोहरों को नष्ट नहीं होने देगी, न ही किसी प्रकार का खिलवाड़ होने देगी।चाहे वह व्यक्ति कितना भी बड़ा, कितने ही गुरूर वाला क्यों न हो!

उन्होंने रामपुरी चाकू व जरी-जरदोजी काम को वैश्विक मंच पर पहचान दिलाने की बात भी कही तो बिलासपुर की चीनी मिल के आधुनिकीकरण के लिए बजट मंजूर करने की भी भी बात कही।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।