लाइव टीवी

जेल में बिगड़ी नवजोत सिंह सिद्धू की तबीयत, अस्पताल में किए गए भर्ती

Updated May 23, 2022 | 11:35 IST

रोडरेज मामले में एक साल जेल की सजा काट रहे नवजोत सिंह सिद्धू की तबीयत सोमवार सुबह अचानक से खराब हो गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Loading ...
जेल से अस्पताल जाते हुए सिद्धू
मुख्य बातें
  • नवजोत सिंह सिद्धू को अस्पताल में किया गया भर्ती
  • रोडरेज के केस में सिद्धू को सुनाई गई है एक साल जेल की सजा
  • सिद्धू को जेल का खाना नहीं आ रहा है पसंद- सूत्र

Navjot Singh Sidhu News: जेल में बंद कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें मेडिकल चेकअप के लिए पटियाला के राजिंद्र अस्पताल लाया गया हैं। फिलहाल अधिक विवरण की प्रतीक्षा है। 1988 के रोड रेज मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा सिद्धू को एक साल की सश्रम कारावास की सजा सुनाई गई है जिसके बाद बाद उन्हें 20 मई को उन्हें पटियाला सेंट्रल जेल में रखा गया था। खबर के मुताबिक, सिद्धू ने दावा किया है कि उन्हें गेहूं से एलर्जी है, ऐसे में उन्होंने जेल का खाना खाने से इनकार कर दिया है। सूत्रों के अनुसार सिद्धू जेल की दाल रोटी नहीं खा रहे हैं। वे सिर्फ सलाद खाकर गुजारा कर रहे हैं।

जेल में नवजोत सिंह सिद्धू की पहली रात, सारी रात करवटें बदलते रहे 'गुरु' !

पहली रात नहीं खाया था खाना

आपको बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू को पटियाला केंद्रीय कारागार की बैरक संख्या 10 में रखा गया है। सिद्धू को ‘रोड रेज’ मामले में एक साल की सजा सुनाई गई है। उन्होंने जेल में पहली रात खाना नहीं खाया था। सूत्रों ने बताया कि सिद्धू को बैरक में चार अन्य कैदियों के साथ रखा गया है। उन्होंने बताया कि सिद्धू ने जेल में पहली रात खाना नहीं खाया क्योंकि वह पहले ही खाना खाकर आए थे।

मिली है सश्रम कारावास की सजा

क्रिकेट की दुनिया से राजनीति में आए 58 वर्षीय सिद्धू ने शुक्रवार को अदालत के समक्ष आत्मसमर्पण किया था, जहां से उन्हें पटियाला जेल भेज दिया गया था। सुप्रीम कोर्ट ने वर्ष 1988 के ‘रोड रेज’ के एक 34 साल पुराने मामले में सिद्धू को एक साल सश्रम कारावास की सजा सुनाई है। सिद्धू को सश्रम कारावास की सजा सुनाई गई है, इसलिए उन्हें कारागार में काम भी करना होगा।

34 साल पुराना वह मामला जिसमें सिद्धू को हुई जेल, जानें उस दिन क्या हुआ

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।