लाइव टीवी

'शराब पीने से साफ होगा गले का वायरस, दुकानों को खोलने का दें आदेश', कांग्रेस MLA ने CM को लिखा पत्र

Updated May 01, 2020 | 10:26 IST

राजस्थान के कोटा की सांगोद विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक भरत सिंह कुंदनपुर ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर शराब की दुकानें खोलने की मांग की है।

Loading ...
'शराब पीने से साफ होगा गले का वायरस, खोली जाएं दुकानें'
मुख्य बातें
  • राजस्थान के कांग्रेस विधायक का पत्र सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
  • विधायक ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर की शराब की दुकान खोलने की मांग
  • विधायक ने कहा- शराब पीने से साफ होगा गले का वायरस

जयपुर: देशभर में कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए 3 मई तक दूसरे चरण का लॉकडाउन जारी है। लॉकडाउन की वजह से कई तरह की पाबंदिया लगाई है और केवल जरूरी सामनों की दुकानों को ही खोलने की अनुमति दी गई है तथा गैर जरूरी वाहनों की आवाजाही पर रोक है। इस बीच राजस्थान के कोटी की सांगोद सीट से कांग्रेस विधायक भरत सिंह कुंदनपुर ने राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को एक पत्र लिखा है और शराब की दुकानें खोलने की अनुमति मांगी है।

वायरल हुआ पत्र
विधायक ने अपने पत्र में कई बातों का उल्लेख किया है और कहा है कि शराब पीने से गले का वायरस मर जाता है। विधायक महोदय का दावा है कि अगर एल्कोहल से हाथ धोने से वायरस मर सकता है तो फिर पीने से गले का वायरस भी खत्म हो सकता है। विधायक का यह पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

विधायक ने क्या लिखा है पत्र में

विधायक ने अपने पत्र में लिखा है, 'कोरोना वायरस की वजह से जारी लॉकडाउन के कारण शराब की दुकानें बंद हैं। शराब बदनाम है आत केंद्र सरकार इसकी ब्रिक्री की छूट प्रदेश में कभी नहीं देगी। प्रदेश की सरकार भी इसकी बिक्री का निर्णय नहीं लेगी। आर्थिक घाटे से राज्य सरकार की कमर टूट रही है वहीं शराब नहीं मिलने से इसका अवैध धंधा पनप रहा है। प्रदेश के सभी जिलों में जहां लॉकडाउन की वजह से अपराध में कमी हुई है वहीं इसके विपरीत अवैध शराब का धंधा पनप रहा है।'

हाथ शराब से धोने पर वायरस होता है साफ

विधायक ने अपने पत्र में आगे लिखा है, 'इसका धंधा करने वालों के लिए तो यह स्व-रोजगार योजना है और पैसा कमाने का सुनहरा अवसर भी। बाजार में शराब की मांग और पीने वाले इसका स्वागत कर रहे हैं। सरकार को राजस्व की हानि हो रही है वहीं पीने वालों को स्वास्थ्य का खतरा है।' विधायक ने अपने पत्र में दो खबरों का भी जिक्र किया है। विधायक ने लिखा है कि 'जब कोरोना का वायरस हाथों को शराब से धोने पर साफ हो सकता है तो पीने वाले के लिए गले से वायरस ही साफ होगा। हथकड शराब पीकर जान गंवाने से तो यह कहीं अच्छा है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।