लाइव टीवी

नवजोत सिंह सिद्धू पर कांग्रेस सांसद परनीत कौर का तंज, बिगड़े बच्चे की तरह नहीं करना चाहिए व्यवहार

Updated Sep 28, 2021 | 16:23 IST

नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे पर कांग्रेस सांसद परनीत कौर ने कहा कि सिद्धू को कांग्रेस अध्यक्ष के तौर पर व्यवहार करना चाहिए था ना कि बिगड़े हुए बच्चे की तरह।

Loading ...
नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे पर कांग्रेस सांसद परनीत कौर का तंज, बिगड़े बच्चे की तरह नहीं करना चाहिए व्यवहार
मुख्य बातें
  • नवजोत सिंह सिद्धू पर कांग्रेस सांसद परनीत कौर का तंज
  • सिद्धू को पार्टी अध्यक्ष की तरह व्यवहार करना चाहिए था ना कि बिगड़े बच्चे की तरह
  • करीब ढाई महीने बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे चुके हैं। सोनिया गांधी लिखे इस्तीफेनामे में कहा कि वो समझौता नहीं कर सकते, समझौता करने से शख्सित खत्म हो जाती है। वो पंजाब के भविष्य के साथ समझौता नहीं कर सकते हैं। लेकिन कांग्रेस सांसद और कैप्टन अमरिंदर सिंह की पत्नी परनीत कौर ने कहा कि सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस का नुकसान कर चुके हैं। 

कांग्रेस सांसद परनीत कौर का खास ट्वीट
नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे पर कांग्रेस सांसद परनीत कौर ने कहा कि उन्हें पार्टी अध्यक्ष के तौर पर व्यवहार करना चाहिए था ना कि बिगड़े हुए बच्चे की तरह। सिद्धू के बारे में हर किसी की राय सबको पता है, उस विषय पर बहुत कुछ कहने की जरूरत नहीं है। लेकिन एक बात तो साफ है कि सिद्धू के इस कदम से पंजाब कांग्रेस के भविष्य के साथ समझौता हुआ है। 

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने क्या कहा
बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे के तुरंत बाद ही कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट के जरिए कहा कि मैंने पहले ही बताया था कि वो स्थिर शख्स नहीं है, वो सीमावर्ती पंजाब राज्य के लिए सही नहीं बैठता।पंजाब कांग्रेस में कैप्टन और नवजोत सिंह सिद्धू खेमे में तनातनी किसी से छिपी नहीं थी। जानकार कहते हैं कि हर एक लोगों को पता है कि किस तरह से सिद्झू ने मोर्चेबंदी की और इस तरह के हालात का निर्माण किया जिसमें पंजाब के सीएम पद पर रहे कैप्टन अमरिंदर सिंह को इस्तीफा देना पड़ा। इस्तीफा देने के बाद कैप्टन ने भी अपने इरादे जता दिए कि अगर सिद्धू चुनावी मैदान में आते हैं तो उन्हें हराने के लिए ए़ड़ी चोटी का जोर लगा देंगे। 

सिद्धू के इस्तीफे पर शिरोमणि दल की प्रतिक्रिया
नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे पर शिरोमणि अकाली दल के प्रवक्ता व जालंधर से विधायक पवन कुमार टीनू ने कहा कि सिद्धू कांग्रेस का कबाड़ा करने आए थे और वह अपना काम करके दिखा दे रहे हैं। उन्होंने कहा सिद्धू का कोई भी स्टैंड नहीं है और मैं पहले ही बोल चुके हैं कि सिद्धू को कांग्रेस पार्टी ने प्रधान कैसे बनाया। 14 साल बीजेपी में रहकर उसने बीजेपी के लिए कुछ नहीं किया तो कांग्रेस के लिए वह क्या करेगा। कैप्टन अमरिंदर सिंह के बारे में कहा कि अमित शाह से क्या मीटिंग करते हैं इसके बारे में मीटिंग के बाद ही है कुछ टिप्पणी कर पाएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।