लाइव टीवी

Snake Boat Race: राहुल गांधी बोटिंग भी बढ़िया कर लेते हैं, यकीं ना हो तो देख लें ये VIDEO

Updated Sep 19, 2022 | 18:38 IST

Rahul Gandhi Boating Video: कांग्रेस नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो य़ात्रा के बीच अलाप्पुझा के पुन्नमदा झील में 'स्नेक बोट रेस' में भाग लिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
केरल के चेरिया कालावुर में स्थानीय नाविकों के साथ राहुल गांधी नाव चलाते नजर आए

Rahul Gandhi snake Boat race video: राहुल गांधी ने सोमवार को अपनी पार्टी की भारत जोड़ी यात्रा के 12वें दिन से पहले यहां वडकल समुद्र तट पर मछुआरा समुदाय के साथ चर्चा की। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सोमवार को केरल के पुन्नमदा झील में सांप नौका दौड़ (snake Boat race) प्रदर्शनी में हिस्सा लिया, समाचार एजेंसी द्वारा शेयर की गई एक वीडियो क्लिप में वरिष्ठ कांग्रेस नेता को अन्य प्रतिभागियों के साथ नाव चलाते हुए दिखाया गया है।

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान केरल के चेरिया कालावुर में स्थानीय नाविकों के साथ राहुल गांधी नाव चलाते नजर आए, यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनीवास बीवी ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने बोट रेस में हिस्सा लिया, उन्होंने कहा, 'लहरों से डरकर नौका पार नहीं होती, कोशिश करने वालों की हार नहीं होती।'

इससे पहले राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के 12वें दिन की शुरुआत करने से पहले सोमवार तड़के वडकल समुद्र तट पर मछुआरा समुदाय से बातचीत की, इस दौरान ईंधन के बढ़ते दामों, सब्सिडी में कटौती, कम होते मत्स्य भंडार  और पर्यावरण को हो रहे नुकसान सहित विभिन्न चुनौतियों पर चर्चा की।

यात्रा के दौरान 12 राज्यों से गुजरेंगे राहुल गांधी 

इस यात्रा के दौरान राहुल 12 राज्यों से गुजरकर  3,570 किलोमीटर लंबी दूरी तय करने वाले हैं यह यात्रा पांच महीनों तक चलेगी, कांग्रेस का कहना है कि राहुल गांधी आर्थिक विषमताओं, सामाजिक ध्रुवीकरण, राजनीतिक केंद्रीकरण की समस्याओं और  विचारधाराओं की लड़ाई के रूप में यह रैली कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।