लाइव टीवी

MP:अब इमरती देवी ने कमलनाथ को लेकर दिया विवादित बयान, पूर्व CM कमलनाथ को लेकर कही ये बात

Updated Oct 24, 2020 | 13:14 IST

इमरती देवी को आइटम बोलने पर काफी विवाद हुआ था वहीं अब इमरती देवी ने कमलनाथ को लेकर बेहद आपत्तिजनक बयान दिया है, राज्य में इससे और विवाद गहराने की उम्मीद जताई जा रही है।

Loading ...
इमरती देवी डबरा के शांति गार्डेन में आयोजित भाजपा के युवा सम्मेलन में जनता को सम्बोधित कर रही थीं

Imrati Devi New Statement:  कैबिनेट मंत्री कमलनाथ के इमरती देवी को आइटम बोलने पर हुए विवाद के बाद अब प्रदेश में एक और विवाद सामने आया है, अब इमरती देवी ने कमलनाथ को लेकर बेहद अशोभनीय टिप्पणी की है, इमरती देवी ने अब बेहद विवादित बयान दिया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो कमल नाथ को गंदे शब्दों से संबोधित कर रही हैं।

इमरती देवी डबरा के शांति गार्डेन में आयोजित भाजपा के युवा सम्मेलन में जनता को सम्बोधित कर रही थीं, उन्होंने कहा कि  कमलनाथ को शर्म नहीं आई भगवती के दिन चल रहे थे, जिसमे ऐसी भाषा बोली, देख लेना अब भविष्य में कभी प्रदेश में कांग्रेस की सरकार नहीं आएगी, मंत्री का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वहीं इमरती देवी ने कहा कि 'मेरे ससुर के सामने, सास नन्द, देवरानी जेठानी, बेटों के सामने कमलनाथ ने ऐसी भाषा बोली है, मैं आपके परिवार की महिला हूं और अगर 3 तारीख को आपने मेरी लाज नहीं रखी तो आप जानो और आपका काम जाने....

कमलनाथ ने किया था इमरती देवी के लिए अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल

गौरतलब है कि हाल ही में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जबसे बीजेपी नेता और महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी को 'आइटम' बुलाया था, कमलनाथ ने जनसभा में कहा था, 'डबरा से सुरेश राजे जी हमारे उम्मीदवार हैं। सरल स्वभाव के सीधे-सादे हैं। ये तो उसके जैसे नहीं हैं। क्या है उसका नाम?' इस बीच, वहां मौजूद जनता जोर-जोर से ‘इमरती देवी’, ‘इमरती देवी’ कहने लगी। इसके बाद कमलनाथ ने कहा कि मैं क्या उसका (डबरा की भाजपा प्रत्याशी का) नाम लूं। आप तो उसको मेरे से ज्यादा पहचानते हैं। 

तबसे उन्हें इस बात का गहरा दुख पहुंचा है। कमलनाथ की इस टिप्पणी के बाद वो फूट-फूट कर रोईं। उनका वीडियो भी सामने आया था वहीं एक जनसभा को संबोधित करते हुए सिंधिया ने कहा था, 'इमरती देवी जी ने अपना संपूर्ण जीवन डबरा की जनता के प्रति न्योछावर किया है। यह उपचुनाव केवल चुनाव नही, हमारी इस बेटी के स्वाभिमान,अस्मिता का चुनाव है।' 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।