लाइव टीवी

Gauhar Chishti: गौहर चिश्ती को कोर्ट ने 7 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा, भड़काऊ बयान मामले में है मुख्य आरोपी

Updated Jul 15, 2022 | 20:24 IST

Gauhar Chishti: गौहर चिश्ती को गुरुवार को तेलंगाना के हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया था और फिर जयपुर एयरपोर्ट से भारी सुरक्षा के बीच अजमेर लाया गया था।

Loading ...
गौहर चिश्ती को कोर्ट ने 7 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा।
मुख्य बातें
  • गौहर चिश्ती को कोर्ट ने 7 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा
  • हैदराबाद से गिरफ्तार हुआ था गौहर चिश्ती
  • भड़काऊ बयान मामले में मुख्य आरोपी है गौहर चिश्ती

Gauhar Chishti: अजमेर के दरगाह में 17 जून को एक जुलूस के दौरान विवादित भाषण देने के मुख्य आरोपी गौहर चिश्ती को 7 दिन की पुलिस रिमांड मिली है। अजमेर के इंस्पेक्टर दलवीर ने बताया कि कोर्ट ने गौहर चिश्ती को 22 तारीख तक के लिए पुलिस रिमांड दी है। साथ ही कहा कि मुनव्वर को जमानत मिली है। गौहर चिश्ती को सीजेएम अजंता अग्रवाल के आवास पर पेश किया गया था। अजमेर पुलिस ने भड़काऊ भाषण के आरोप में गौहर चिश्ती को गिरफ्तार किया है।

गौहर चिश्ती को कोर्ट ने 7 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा

Gauhar Chishti : अजमेर पुलिस के कई खुलासे, हैदराबाद में छिपे गौहर चिश्ती को भेष बदलकर पकड़ा

गौहर चिश्ती को गुरुवार को तेलंगाना के हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया था और फिर जयपुर एयरपोर्ट से भारी सुरक्षा के बीच अजमेर लाया गया था। गौहर चिश्ती और उसके सहयोगी मुनव्वर को अजमेर के किशनगंज पुलिस स्टेशन ले जाया गया और फिर आज सुबह दोनों को अदालत में पेश किया गया था।

Gauhar Chishti : 'सर तन से जुदा' का नारा देने वाला खादिम गौहर चिश्ती गिरफ्तार, आज होगी कोर्ट में पेशी

भड़काऊ बयान मामले में मुख्य आरोपी है गौहर चिश्ती

अजमेर दरगाह का खादिम गौहर चिश्ती 17 जून को एक आपत्तिजनक वीडियो में कहते हुए नजर आ रहा था कि अगर कोई हमारे हुजूर की शान में गुस्ताखी करेगा तो हम इसको बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगे। गुस्ताखे रसूल की एक ही सजा, सिर तन से जुदा सिर तन से जुदा।  इसके बाद 28 जून को उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल की गला काटकर हत्या कर दी गई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।