लाइव टीवी

हादसों का दिन! यूपी के औरेया में भयानक रोड एक्सीडेंट, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, गाजियाबाद में बस पलटी

Updated Feb 16, 2021 | 17:00 IST

उत्तर प्रदेश के औरैया में हुए भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं यूपी के गाजियाबाद से  गढ़मुक्तेश्वर के रास्ते में यात्रियों से भरी एक बस सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो
मुख्य बातें
  • यूपी के औरेया में भयानक रोड एक्सीडेंट में एक ही परिवार के 4 की मौत
  • उत्तर प्रदेश के गढ़मुक्तेश्वर में यात्रियों से भरी बस पलटी, एक की मौत
  • मध्य प्रदेश में सीधी से सतना जा रही एक यात्री बस नहर में गिरी, 38 शव निकाले जा चुके हैं

क्या आज का दिन हादसों (Accident) के नाम हैं सुबह मध्यप्रदेश से बड़े दर्दनाक बस हादसे की खबर आई तो दोपहर में यूपी के औरेया में हादसे में माता-पिता और बेटी सहित चार की मौत हो गई। यह परिवार बेटी का रिश्ता तय करने कानपुर जा रहा था वहीं दोपहर में ही गाजियाबाद के पास गढ़मुक्तेश्वर के रास्ते में यात्रियों से भरी एक बस सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। इस घटना में एक महिला की मौत हो गई 10 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के औरैया में हुए भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई औरैया जनपद में फतेहपुर ग्राम के पास एक भीषण सड़क हादसा हुआ आगरा से कानपुर की ओर जा रही कार को पीछे से तेज गति से आ रहे अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी।

परिवार बेटी का रिश्ता तय करने कानपुर जा रहा था

कार मौके पर पलट गई, जिससे कार सवार एक ही परिवार के पिता पत्नी-पुत्री समेत दो लोगों की मौत हो गई जबकि गाड़ी चला रहा परिवार का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। बताते हैं कि यह परिवार बेटी का रिश्ता तय करने कानपुर जा रहा था। सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस और उच्चाधिकारियों ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा वहीं घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया। 

बारातियों से भरी एक बस रोड के किनारे गड्ढे में गिर गई

वहीं उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में भी एक भीषण हादसा हुआ है दिल्ली से मुरादाबाद जा रही यात्रियों से भरी एक बस गढ़मुक्तेश्वर में रोड के किनारे गड्ढे में गिर गई।

इस घटना में एक महिला की मौत हो गई जबकि 10 से अधिक लोग घायल हो गए घटना की सूचना के बाद प्रशासन और पुलिस बल मौके पर पहुंच चुका है और राहत व बचाव कार्य किए जा रहे हैं।

सीधी से सतना जा रही एक यात्री बस नहर में गिर गई

वहीं यूपी के पड़ोसी राज्य मध्य प्रदेश के सतना में मंगलवार सुबह एक बड़ी दुर्घटना हुई। यहां सीधी से सतना जा रही एक यात्री बस नहर में गिर गई। इस बस में 54 यात्री सवार थे। नहर से अब तक 38 शवों का निकाला जा चुका है। अभी कई लोग लापता हैं। घटनास्थल पर राहत एवं बचाव कार्य चलाया जा रहा है।छुहिया घाटी के नीचे बघवार के नजदीक सुबह आठ बजे के करीब यह हादसा हुआ। हादसे की वजह बस का अनियंत्रित होना बताया जा रहा है। सीधी से सतना जाने वाली बस में 54 यात्री सवार थे। बताया जा रहा है कि चालक का बस से नियंत्रण हट जाने की वजह से यह हादसा हुआ। सात लोगों को बचा लिया गया है। मौके पर एसडीआरएफ और गोताखोरों की टीम राहत एवं बचाव कार्य चला रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।