लाइव टीवी

तेज प्रताप और ऐश्‍वर्या के तलाक पर आ सकता है फैसला, आज आखिरी काउंसलिंग, क्या जुदा हो जाएंगी राहें!

Updated Jun 28, 2022 | 16:15 IST

Tej Pratap and Aishwarya's divorce:लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और बड़ी बहू ऐश्वर्या के तलाक से जुड़ा मामला अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है।

Loading ...
साल 2018 में तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी बड़ी ही धूमधाम से हुई थी

नई दिल्ली: लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की शादी 12 मई 2018 को पटना में शाही अंदाज में धूमधाम से हुई थी मगर शादी के कुछ महीनों बाद ही पति-पत्नी का मामला कोर्ट जा पहुंचा था जिसमें लंबी प्रक्रिया के बाद ऐश्वर्या के तलाक से जुड़ा मामला अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है और आज दोनों के बीच आखिरी काउंसलिंग होनी है।

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के तलाक का मामला चल रहा है, जिस पर 23 जून को पटना हाईकोर्ट में सुनवाई हुई थी जिसमें 28 जून यानी आज मंगलवार को तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या की अंतिम काउंसलिंग की तारीख तय हुई है।

दोनों एक-दूसरे को देखना भी नहीं चाहते हैं

इस दिन तेज प्रताप और ऐश्वर्या आमने-सामने होंगे ऐसे में माना जा रहा है कि आज का दिन इस केस के लिए अहम होगा माना ये भी जा रहा है कि दोनों यह तय करेंगे कि दोनों भविष्य में साथ रहेंगे या फिर दोनों की राहें हमेशा के लिए जुदा हो जाएंगी। बताया जाता है कि दोनों के रिश्ते में खटास इतनी बढ़ गई कि दोनों एक-दूसरे को देखना भी नहीं चाहते हैं।

ऐश्वर्या ने लालू परिवार पर गंभीर आरोप लगाए थे

गौर हो कि मीडिया के सामने रोते हुए ऐश्वर्या ने लालू परिवार पर गंभीर आरोप लगाए थे उन्होंने कहा था कि उनकी सास राबड़ी देवी दहेज के लिए बहुत प्रताड़ित करती हैं वहीं तेजप्रताप की बहनें भी ताना मारती थीं साथ ही ऐश्वर्या ने राबड़ी देवी, मीसा भारती और तेज प्रताप के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था। 

2018 में तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी बड़ी ही धूमधाम से हुई थी

गौर हो कि साल 2018 में तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी बड़ी ही धूमधाम से हुई थी। शाही अंदाज में हुई इस शादी में, देश भर के नेता और आम-खास लोग शामिल हुए थे, ऐश्वर्या जहां बिहार के पहले मुख्यमंत्री रहे दरोगा प्रसाद राय की पोती हैं, तो वहीं तेज प्रताप लालू यादव के बड़े बेटे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।