लाइव टीवी

उद्धव ठाकरे की बागी विधायकों से भावुक अपील- मुझे अभी भी आपकी चिंता, साथ बैठकर रास्ता निकालेंगे

Updated Jun 28, 2022 | 15:33 IST

Shiv Sena MLAs: शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बागी विधायकों से वापस आने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि हम साथ बैठेंगे और भ्रांति से निकलने का रास्ता खोजेंगे।

Loading ...

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने गुवाहाटी में डेरा डाले हुए शिवसेना के बागी विधायकों से  अपील की है। इसमें उन्होंने कहा है कि आप पिछले कुछ दिनों से गुवाहाटी में फंसे हुए हैं। आपके बारे में हर दिन नई जानकारी सामने आ रही है, आप में से कई लोग संपर्क में भी हैं। आप अभी भी शिवसेना में हैं। आप में से कुछ विधायकों के परिवार वालों ने भी मुझसे संपर्क किया है और अपनी भावनाओं से मुझे अवगत कराया है। मैं शिवसेना के परिवार के मुखिया के रूप में आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं।

परिवार के मुखिया के रूप में मैं आपको अपने दिल की गहराइयों से बताता हूं। भ्रांति से छुटकारा पाओ, इससे बाहर निकलने का पक्का रास्ता होगा, हम साथ बैठेंगे और उससे निकलने का रास्ता खोजेंगे। किसी के गलत कामों के झांसे में न आएं, शिवसेना ने जो सम्मान दिया है, वह कहीं नहीं मिल सकता, आगे आकर बोलेंगे तो मार्ग प्रशस्त होगा। शिवसेना पार्टी प्रमुख और परिवार के मुखिया के रूप में मुझे अभी भी आपकी चिंता है।

शिवसेना-शिवसैनिकों को MVA के अजगर के चंगुल से मुक्त कराने के लिए संघर्ष कर रहा: एकनाथ शिंदे

गुवाहाटी से एकनाथ शिंदे की दहाड़, शिवसेना बताए कौन से बागी संपर्क में हैं

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।