लाइव टीवी

Dhakad Exclusive: एनकाउंटर में मारे गए आतंकी की पत्नी का खुलासा, पाकिस्तान से लौटी रजिया बीबी की एक-एक बात सुनें

Updated Dec 30, 2021 | 22:49 IST

TIMES NOW नवभारत पर पाकिस्तान के पाकिस्तान के आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन के आतंकी की पत्नी रजिया ने पाकिस्तान पोल खोलकर रख दी।

Loading ...
आतंकी की पत्नी का आंखें खोलने वाला खुलासा
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान ने इस्तेमाल किया, हिन्दुस्तान ने सम्मान दिया
  • पति एनकाउंटर में मारा गया,रजिया को जीते जी मार डाला !
  • आतंकी की पत्नी का खुलासा, पाकिस्तान बेनकाब

Dhakad Exclusive : पाकिस्तान के आतंकी संगठन युवाओं को जिहाद के नाम पर उकसाते हैं। हिंदुस्तान में आतंक मचाने के लिए उन्हें बरगलाते हैं। जन्नत के हसीन सपने भी दिखाते हैं लेकिन आज TIMES NOW नवभारत पर पाकिस्तान के इन दहशतगर्दों की पोल खोला और ये पोल खोली हिज्बुल मुजाहिद्दीन के आतंकी की पत्नी। वो आतंकी जो हिंदुस्तान में आतंक मचाने के इरादे से भारत आया था, और साल 2018 में सुरक्षाबलों के साथ हुए एनकाउंटर में मारा गया। आतंकी की पत्नी रजिया बीबी। क्या है इनकी कहानी? कैसे इनकी शादी एक आतंकी ये हुई? उसकी जुबानी सुनिए।  

रजिया बीबी, पाकिस्तानी आतंकी की पत्नी 

मेरा नाम रजिया है हिंदुस्तान में पैदा हुई थी। 4 साल की थी, जब पिता के साथ गई थी। फिर मेरी  शादी हो गई। भाई के दोस्त से घर में मेरा निकाह हुआ था। शादी के समय पता था कि मेरा पति आतंकी है। मेरे 3 बच्चे हैं। पति हिज्बुल मुजाहिद्दीन के आतंकी थे। बहुत ख्याल रखते थे। दूर जाते थे तो तब भी रात को घर आते थे। कभी बाहर नहीं रहते थे, बेटियों से बहुत प्यार करते थे। 

तो रजिया की शादी 2008 में हिजबुल के एक आतंकी से हुई, 10 साल बाद हिजबुल का आतंकी मारा गया। हिज्बुल मुजाहिद्दीन के आकाओं ने बड़े- बड़े वादे किए थे, लेकिन उन वादों का क्या हुआ ये आप रजिया बीबी की जुबानी ही खुद सुनिए।

रजिया बीबी ने कहा कि पति के मरने के बाद 30 हजार दिए, महीने में कभी 10 हजार कभी 5 हजार देते थे। 2018 में पाकिस्तानी करंसी 30 हजार रुपये दिए थे। 2020 तक मुझे पैसे दिए। घर का किराया और बच्चों की फीस निकलती थी। तीनों पढ़ने वाले बच्चे हैं। लोगों से पैसे मांगती थी, मेरी मां भी साथ ही रहती थीं, वो भी पैसे मांगकर गुजारा करती थीं। मांग कर ही घर का गुजारा करते थे। लोगों के घर बर्तन धोए, लोगों के कपड़े सिल दिए, नहीं होता था गुजारा, बहुत बार भूखे भी रहे, कभी खाने को मिलता था, कभी भूखे रहते थे।

रजिया के पति को हिज्बुल ने हिंदुस्तान में दहशत मचाने का काम सौंपा था। पति नहीं रहा, लेकिन आज रजिया हिंदुस्तान में हैं, खुद उन्हीं की जुबानी सुनिए की एक पाकिस्तानी आतंकी के साथ हिंदुस्तान में कैसा बर्ताव हुआ।

रजिया बीबी ने कहा कि मैं श्रीनगर के पुलिस थाने में 4 दिन रही, जहां बच्चों का बहुत ख्याल रखा गया, बच्चों के साथ ऐसा उठना बैठना था जैसे हम परिवार हैं, लगा ही नहीं घर से अलग हैं, बच्चों को बाहर से लाकर उन्होंने चीजें दी, बच्चों का ख्याल रखा, बच्चों से बात की। रजिया आज TIMES NOW नवभारत के माध्यम से उन लोगों को भी संदेश देना चाहती हैं, जो आतंक की राह पर अपना जीवन बर्बाद करते हैं:-

रजिया बीबी ने कहा कि ये बस कहते हैं हम लेकर जा रहे हैं 3-4 दिन लगेंगे, परेशान मत होना अगर नंबर बंद हो जाए तो, कोई भी मुजाहिद ना बने, नहीं चाहती जो मुझ पर गुजरी किसी पर गुजरे, ये कदम ना उठाएं। भारत में बहुत सुकून मिला, बहुत ख्याल रखा गया, पाकिस्तान में अपनों का ख्याल नहीं रखते, यहां वालों का क्या रखेंगे?

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।