लाइव टीवी

Maharashtra के मंत्री और NCP नेता धनंजय मुंडे का बड़ा बयान, बोले - आने वाले समय में हमारा CM होगा

Updated Jun 06, 2022 | 09:52 IST

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री धनंजय मुंडे ने बड़ा बयान दिया है। एनसीपी नेता धनंजय मुंडे ने कहा कि आने वाले दिनों में राज्य में हमारा मुख्यमंत्री होगा।

Loading ...
महाराष्ट्र में NCP के बड़े नेता हैं धनंजय मुंडे
मुख्य बातें
  • आने वाले समय में हमारा CM होगा- धनंजय मुंडे
  • महाराष्ट्र में NCP के बड़े नेता हैं धनंजय मुंडे
  • इससे पहले संजय राउत और कांग्रेस नेता नाना पटोले भी कर चुके हैं इसी तरह की बयानबाजी

औरंगाबाद: राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) नेता धनंजय मुंडे (Dhananjay Munde) ने एक ऐसा बड़ा बयान दिया जिससे महाराष्ट्र सरकार में खलबली मचा दी है। महाविकास अघाडी सरकार में मंत्री धनंजय मुंडे ने कहा कि महाराष्ट्र का अगला मुख्यमंत्री शरद पवार के नेतृत्व वाली पार्टी से होगा। शनिवार को परभणी शहर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुंडे ने कहा कि उनके प्रयासों के कारण शिवसेना के नेतृत्व वाली महा विकास आघाड़ी (एमवीए) सरकार में सामाजिक न्याय विभाग को प्रतिष्ठा मिली है। 

क्या कहा मुंडे ने

धनंजय मुंडे ने कहा, 'पवार साहब ने जब मुझे विपक्षी नेता का जिम्मेदारी दी है। कितनी भी मजबूत सरकार  हो उसे हिलाने का काम मैंने विरोधी पक्ष नेता के तौर पर किया। आज मैं वचन देता हूं कि समाजिक न्याय विभाग के मंत्री के तौर पर आने वाले समय में अगर समाजिक न्याय मंत्री पद किसी को मिलेगा। तो वो हमारी पार्टी को ही मिलेगा और उस वक्त जो भी सीएम होगा वो भी अपना ही होगा।' मुंडे ने कहा कि उन्होंने बीते महाराष्ट्र विधान परिषद में विपक्ष के नेता के रूप में कुशलता से काम किया था।  

'मंत्री जी मुझसे वीडियो सेक्स करने को कहते थे', गंभीर आरोपों के बाद महाराष्ट्र की सियासत में सनसनी [DETAILS]

जारी है बयानबाजी

महाराष्ट्र में अघाड़ी सरकार के नेता लगातार बयानबाजी कर रहे हैं। अब तक शिवसेना के नेता संजय राउत कहते रहे हैं कि अगले 25 साल तक शिवसेना का ही सीएम रहेगा। वहीं कांग्रेस के नेता नाना पटोले ने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस (Congress) को राज्य की सबसे बड़ी पार्टी बनेगी।  इन नेताओं के बयान के बाद यह भी सवाल उठ रहे हैं कि आखिर महाविकास अघाड़ी सरकार में चल क्या रहा है।

लगातार हो रही बयानबाजी के बाद बीजेपी को एक औऱ मौका मिल गया है। बीजेपी लगातार महाविकास अघाड़ी सरकार पर हमलावर रहती है। आरोप लगता रहा है कि बीजेपी सरकार गिराने के भी प्रयास कर रही है। वहीं बीजेपी अक्सर यह आरोप लगाती रहती है कि यह तीन पहियों की सरकार है।

Mumbai: महाराष्ट्र के सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे अस्पताल में भर्ती, दिल का दौरा पड़ा

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।